×

BAN vs AFG Asia Cup T20 Live Streaming जानिए कब-कहां और किस चैनल पर मैच का देख पाएंगे लाइव प्रसारण
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप 2022 के तीसरे मैच में अफगानिस्तान की टक्कर  बांग्लादेश से होने वाली है । दोनों टीमें शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आमने -सामने होंगी। मुकाबला भारतीय समय के हिसाब  से शाम  7.30 बजे से खेला जाएगा ।  वहीं मैच टॉस करीब  7 बजे हो जाएगा।  

BAN vs AFG Asia Cup 2022  बांग्लादेश की टक्कर अफगान से जानिए कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI

 एशिया कप के  प्रसारण के अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनलों पर हैं ।ऐसे में भारतीय  क्रिकेट फैंस  अफगानिस्तान और   बांग्लादेश के मैच को स्टार स्पोर्ट्स  1, स्टार स्पोर्ट्स 3 , स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट  एचडी  पर देख सकते हैं।इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस  हॉटस्टार पर की जा सकती है।

BAN vs AFG Asia Cup 2022  बांग्लादेश की भिड़ंत अफगानिस्तान से, जानिए पिच और मौसम का हाल

मैच से जुड़े  ताजा अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट पर  पा सकते हैं। साथ ही बता दें कि  डीडी फ्री डिश में इस मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर  किया जाएगा। डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए कोई शुल्क नहीं देना  पड़ता है  और ऐसे में फैंस इस टूर्नामेंट के मैच फ्री में देख सकते हैं।

Asia Cup 2022 खास रिकॉर्ड से एक कदम दूर Rohit Sharma, इस टीम के खिलाफ करेंगे बड़ा कारनामा 

अफगानिस्तान की  टीम मौजूदा टूर्नामेंट में अपना दूसरा मैच खेलने वाली है , जबकि  बांग्लादेश  अपने अभियान का आगाज करेगी। एशिया कप 2022 के उघाटन  मैच  में अफगानिस्तान का सामना   बांग्लादेश से हुआ था।मुकाबले में   अफगानिस्तान की टीम ने धमाकेदार जीत दर्ज की थी ।  

श्रीलंका के खिलाफ अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने घातक प्रदर्शन किया था।अफगानिस्तान के कप्तान  मोहम्मद नबी चाहेंगे कि टीम के गेंदबाज  एक बार फिर जलवा दिखाते हुए बांग्लादेश के  खिलाफ  घातक प्रदर्शन करें। अफगानिस्तान की  अब तक सबसे बड़ी ताकत  गेंदबाजी  ही रही है।शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ ही करना चाहेगी।