×

Axar Patel बंधे शादी के बंधन में, देखिए कौन है क्रिकेटर की वाइफ, देखें Video

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है । हाल ही में टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी की । वहीं स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। अक्षर पटेल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि अक्षर पटेल ने मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

IND VS NZ के बीच आज खेला जाएगा पहला T20, जानिए पिच और मौसम का हाल 


आपको बता दें कि मेहा पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट और डायटीशियन हैं , वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। अक्षर पटेल का फेरे लेते हुए वीडियो सामने आया है ।वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षर पटेल ने सफेद रंग की शेरवानी पहने हुए हैं, जबकि मेहा पटेल सफेद रंग का लहंगा पहने हुए हैं।

IND VS NZ : कप्तान Hardik Pandya का बड़ा ऐलान, पहले T20 की प्लेइंग XI में शामिल नहीं होगा यह स्टार खिलाड़ी
 

आपको बता दें कि वडोदरा  के सेवासी  कबीर फॉर्म में अक्षर पटेल और मेहा पटेल की शादी हुई । दोनों का यहीं पर लग्न समारोह आयोजित हुआ। बारात में परिवार और मुख्य अतिथि उपस्थित थे।अक्षर पटेल और मेहा को सोशल मीडिया पर फैंस बधाई देने का काम कर रहे हैं।आपको बता दें कि अक्षर पटेल  की वाइफ मेहा पटेल दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं,  उन्हें इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक है ।

IND VS NZ : कप्तान Hardik Pandya का बड़ा ऐलान, पहले T20 की प्लेइंग XI में शामिल नहीं होगा यह स्टार खिलाड़ी
 

ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने 20 जनवरी को अपने जन्मदिन पर मेहा पटेल को शादी के लिए प्रपोज किया था। बताया जाता है कि मेहा पटेल के हाथ पर अक्षर पटेल के नाम का टैटू भी है।अक्षर पटेल टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर हैं, उन्होंने भारत के लिए 8 टेस्ट, 49 वनडे और 40 इंटरनेशनल टी20 मुकाबले खेले हैं। इसमें उन्होंने क्रमश: 47, 56 और 37 विकेट लिए हैं।अपनी शादी की वजह से ही अक्षर पटेल ने फिलहाल भारतीय टीम से ब्रेक लिया है।

null


 

null