×

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस बंधे शादी के बंधन में, जानिए कौन हैं और क्या करती है उनकी दुल्हन

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने 1 अगस्त 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली। इस शादी में उनके कई क्रिकेटर भी शामिल हुए थे। आइए आपको बताते हैं कौन हैं उनकी पत्नी।

आपने उनकी गर्लफ्रेंड को सोशल मीडिया पर या आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेलने वाले पैट कमिंस के साथ मैच के दौरान देखा होगा। उनकी पत्नी का नाम बेकी बोस्टन है, जिनके साथ कमिंस लंबे समय से हैं लेकिन उन्होंने आधिकारिक तौर पर 1 अगस्त, 2022 को शादी कर ली और सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की।

पैट कमिंस की पत्नी कौन है?

बैकी बोस्टन और कमिंस पिछले साल अक्टूबर में माता-पिता बने थे, जी हां यह जोड़ी शादी से पहले ही माता-पिता बन गई थी। 9 महीने के बच्चे के बाद दोनों ने शादी कर ली।

पैट कमिंस और बैकी बोस्टन 2013 से साथ हैं, पहले वे दोस्त थे और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। कमिंस की पत्नी बैकी ने करीब 9 महीने पहले बेटे को जन्म दिया था।

आपको बता दें कि बैकी बोस्टन ऑस्ट्रेलिया की नहीं बल्कि इंग्लैंड की हैं। हालांकि बेकी बोस्टन वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया में रहती है, लेकिन वह लंबे समय से सिडनी में कमिंस के साथ रहती है।