×

Asia Cup 2022 क्या Rishabh Pant को मिलेगा प्लेइंग XI में मौका, जानिए कौन सा खिलाड़ी होगा बाहर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2022 में भारतीय टीम अपने दूसरे मैच के तहत हॉन्ग कॉन्ग से भिड़ंने वाली है।दोनों टीमों के बीच मुकाबला बुधवार को  दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे मैच से पहले सवाल है कि क्या ऋषभ पंत की प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी।

Asia Cup 2022 IND vs HK क्या कप्तान रोहित शर्मा करेंगे बदलाव, जानिए कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 


 एशिया कप में भारतीय टीम ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला । इस मुकाबले के लिए जो प्लेइंग इलेवन भारत ने उतारी थी उसमें ऋषभ पंत को मौका नहीं दिया गया था।ऋषभ पंत की जगह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया था। हालांकि रोहित शर्मा का यह फैसला काफी चौंकाने वाला रहा। पर अब  कहा जा रहा है कि हॉन्गकॉन्ग के मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग  इलेवन में ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है।

Asia Cup 2022 IND vs HK Live Streaming Online कब -कहां और किस चैनल पर भारत-हॉन्गकॉन्ग मैच को देख सकते हैं लाइव 

दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इस अहम बदलाव की संभावना ही बन रही है।ऋषभ पंत को मौका नहीं देने पर भारतीय टीम  के बैटिंग लाइनअप का बैलेंस  बिगड़ गया था।ऋषभ पंत के नहीं खेलने की स्थिति में इंडिया के पास टॉप  6 में एक भी लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज नहीं बचा।

Asia Cup 2022 IND vs HK टीम इंडिया का सामना आज हॉन्गकॉन्ग से, जानिए पिच और मौसम का हाल

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में  ऋषभ पंत को बाहर करके  टीम इंडिया अपनी रणनीति में बदलाव करती  नजर आई थी रविंद्र जेडजा को लेफ्ट हैंडर होने की वजह से नंबर  चार पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया, लेकिन टीम इंडिया को पंत को बाहर रखने की  गलतीको दोबारा दोहराना नहीं चााहेगी।दिनेश कार्तिक अनुभवी खिलाड़ी हैं और वह भारत के लिए मैच फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं और इसलिए  उन्हें मौका दिया जा रहा है।