×

Asia Cup 2022 ये धुरंधर खिलाड़ी होगा Team India का सबसे बड़ा ट्रंप कार्ड, अकेला ही दिलाएगा ट्रॉफी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। 27  अगस्त से  एशिया कप  की  शुरुआत होने वाली है,  लेकिन  भारतीय  टीम को  28 अगस्त को पहला मैच खेलना है।भारत पहले ही अपनी टीम का ऐलान कर चुका है।टीम इंडिया में एक  धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है जो   एशिया कप में भारत के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है।एशिया कप  में भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में रहने वाली है ।

जानिए आखिर क्यों पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam को फैंस ने किया ट्रोल 
 


वहीं टीम के धुरंधर बल्लेबाज  सूर्यकुमार यादव को टीम   का सबसे बड़ा ट्रंप कार्ड बताया जा रहा है। बता दें कि  एशिया कप  2022 में  सूर्यकुमार यादव   भारत के  लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं  , इस टूर्नामेंट में  विरोधी टीमों के  लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं।

Asia Cup 2022 में जलवा दिखाने के लिए Virat Kohli ले  रहे स्पेशल डाइट, जिम में बहा रहे हैं पसीना

सूर्यकुमार यादव  ने हाल ही में खेले गए कई टी 20 मैचों में बड़ी   और ताबड़तोड़ पारी खेलकर साबित  कर दिया है की वो किसी से कम नहीं हैं । यही नहीं सूर्यकुमार यादव ने इस  बेहतरीन    प्रदर्शन से टी  20   अंतर्राष्ट्रीय में बल्लेबाजों की रैंकिंग  में दूसरा स्थान प्राप्त कर  लिया है ।

Asia Cup 2022  फिटनेस टेस्ट के बाद इस दिन दुबई के लिए रवाना होगी Team India,  जानें फुल डिटेल्स
 

अगर एशिया कप में अपनी इस  फॉर्म  को बरकरार रखते हैं तो  उन्हें रैंकिंग में  भी फायदा होगा। पाकिस्तान के खिलाफ  होने वाले मैच के तहत  भारत के लिए सूर्यकुमार यादव     बहुत ही उपयोगी साबित हो सकते हैं। सूर्यकुमार यादव  ऐसे बल्लेबाज हैं जो   अकेले ही टीम  इंडिया को मैच जिता  सकते हैं।सूर्यकुमार यादव के कंधों पर टीम  इंडिया की नंबर चार की बल्लेबाजी की  जिम्मेदारी रहने वाली है।टीम  इंडिया की एशिया  कप की सबसे सफल टीम है, जो  7 बार  खिताब जीत चुकी है।