×

Asia Cup 2022 PAK vs HK  बाबर आजम का यह फैसला पूरे टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम पर पड़ सकता है भारी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में शुक्रवार को पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के बीच भिड़ंत हो रही  है। दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मैच के तहत हॉन्गकॉन्ग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला  लिया है । पाकिस्तान के कप्तान बाबर  आजम ने  जो प्लेइंग  इलेवन आज के मैच के तहत चुनी है  उसमें ऐसा फैसला लिया है जो  पूरे टूर्नामेंट में  पाकिस्तान टीम पर भारी पड़ सकता है ।

Live  Asia Cup 2022, PAK vs HK  आज यहां पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग ने उतारी ये प्लेइंग XI,देखें टीमें


दरअसल पाकिस्तान ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं किया है । बता दें कि भा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज  नसीम शाह भारत के खिलाफ अहम मैच में चोटिल हो गए थे ।इसके बाद  भी उन्हें इस मैच  की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

England T20 WC Squad इंग्लैंड ने टी 20 विश्व कप के लिए किया टीम का ऐलान, दो दिग्गज खिलाड़ियों का कटा पत्ता

पाकिस्तान की टीम  यह मैच  जीतकर सुपर  4 में जगह बनाना चाहेगी ।  गौरतलब हो कि   इस मामले में  भारत ने  अपने स्टार ऑलराउंडर  हार्दिक पांड्या को  हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ आराम दिया था क्योंकि वह  फिट नहीं थे। भारत  अपने खिलाड़ियों के वर्कलोड को  सही से मैनेज करता  है , लेकिन  पाकिस्तान  इस मामले में कमजोर  है। पाकिस्तान  ने नसीम शाह  को मौका दिया है

Asia Cup 2022, PAK vs HK Live Streaming  पाकिस्तान- हॉन्गकॉन्ग के मैच को कब -कहां और किस चैनल पर देखें लाइव

और  अगर  वह हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ चोटिल हो जाते हैं तो  पाकिस्तान  की टीम की मुश्किलें बढ़ जाएंगी ।  क्योंकि चोटिल होने पर   नसीम शाह को टूर्नामेंट से बाहर भी होना पड़ सकता है।  वैसे भी पाकिस्तान के अनुभवी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी  चोट के चलते  पहले   ही टूर्नामेंट से बाहर बैठे हैं। ऐसे में एक   तेज गेंदबाज  और  बाहर होता है तो  पाकिस्तान की मुश्किलें  मौजूदा टूर्नामेंट  में बढ़ ही जाएंगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहबाज

हॉन्गकॉन्ग: यासिम मुर्तजा, निजाकत खान (कप्तान), बाबर हयात, किंचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैक्कनी (विकेटकीपर), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजनफर, आयुष शुक्ला.