×

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Fours Highlights पाकिस्तान-अफगानिस्तान के मैच में इन बल्लेबाजों ने जमकर उड़ाए चौके, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2022 में बीते दिन पाकिस्तान और  अफगानिस्तान के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली ।सुपर -4 राउंड के तहत  शारजाह के मैदान पर खेले गए इस मैच के तहत पाकिस्तान ने 1 विकेट से जीत दर्ज की । जीत के साथ ही  पाकिस्तान  अब  फाइनल  में पहुंच गई है।मुकाबले में  टॉस हारकर पहले खेलते अफगानिस्तान ने अपने बल्लेबाजों के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट  पर 129 रन बनाए।

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Sixes Highlights नसीम शाह ने बैक टू बैक छक्के जड़कर पाकिस्तान की झोली में डाली जीत, देखें VIDEO
 

वहीं इसके जवाब में  उतरी पाकिस्तान की टीम ने 19.2 ओवर में  9 विकेट खोकर   जीत का लक्ष्य हासिल किया।   वैसे हम यहां  गौर कर रहे हैं कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले गए  इस  हाईवोल्टेज मैच के तहत  आखिरी किन बल्लेबाजों ने जबरदस्त चौके लगाए।

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Highlights रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराया, देखें मैच हाइलाइट्स
 

अफगानिस्तान की बल्लेबाजी की बात की जाए तो टीम किए  हजरतुल्लाह जजाई ने  17 गेंदों में  21 रन  की पारी खेलते हुए  4 चौके लगाए।  इब्राहिम   जादरान ने   37 गेंदों में 35 रन की पारी खेलते हुए  दो चौके और  एक छक्का  लगाया। वहीं राशिद खान ने  18रन  की  पारी में  दो चौके और एक छक्का जड़़ा ।

Asia Cup 2022 Ravi Shatri ने भारतीय टीम के चयन पर खड़े किए सवाल , जानिए क्या कुछ कहा
 

इसके  अलावा करीम जनत ने 15 रन की पार में एक चौका लगाया, वहीं  अजमतुल्लाह ने 10 रन की पारी में एक चौका लगायाा। दूसरी ओर पाकिस्तान  के लिए   शादाब खान ने बल्ले से जलवा   दिखाते हुए अपनी 36 रन की पारी में एक चौका और तीन छक्के लगाए।इफ्तिखारअहमद ने 30 रन की पारी  में दो चौके ठोके ।वहीं मोहम्मद रिजवान ने  20 रन की पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया।इसके अलावा    मोहम्मद नवाज और फखर जमान के बल्ले से  1-1 चौका निकला ।    आसिफ अली और नसीम  शाह ने 2-2 छक्के लगाए.

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Fours Highlights देखें VIDEO