×

Asia Cup 2022 Naseem shah ने खोला राज, आखिर कैसे अफगानिस्तान के खिलाफ जड़ पाए छक्के
 

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।  पाकिस्तान की टीम सुपर 4 के   मैच में एक विकेट से अफगानिस्तान को मात देने में सफल  रही । जीत के साथ ही पाकिस्तान ने फाइनल में जगह बनाई  है ।वैसे  अफगानिस्तान के  खिलाफ  पाकिस्तान को मिली जीत के हीरो  नसीम शाह  रहे, जिन्होंने आखिरी ओवर में   बैक टू बैक  छक्के लगाकर  अपनी टीम को जीत दिला दी ।

Team India के Asia Cup 2022 से बाहर होने के बाद Shoaib Akhtar के इस बयान ने मचाई सनसनी
 


नसीम   शाह ने वैसे तो टूर्नामेंट में  अपनी  गेंदबाजी से प्रभावित किया है, लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ बल्ले से जलवा दिखाते हुए  उन्होंने अपनी उपयोगिता को साबित किया।मुकाबले के बाद नसीम शाह ने अपनी सफलता का राज खोला है । साथ ही उन्होंने बताया कि  वह कैसे अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में दो छक्के लगा सके।

Asia Cup 2022 IND vs AFG T20I Live Streaming  जानिए कब-कहां और किस चैनल पर लाइव देख सकते हैं भारत-अफगानिस्तान का मैच

मैच के बाद  बात करते हुए नसीम शाह ने कहा,  जब मैं बल्लेबाजी  करने गया तो  मुझे छक्का मारने का विश्वास था ।मैं अभ्यास करता हूं छक्के मारने का और मुझे पता था कि वे यॉर्कर फेंकेंगे क्योंकि उन्होंने क्षेत्ररक्षक अंदर खड़े किए हुए थे।मैंने बस कोशिश किया और  इसे अंजाम दिया।

IND vs AFG Asia Cup 2022 साख बचाने उतरेगी टीम इंडिया , जानिए पिच और मौसम का हाल 

नसीम शाह ने साथ ही कहा कि, हमें विश्वास की जरूरत  है कि हम बड़े शॉट  खेल सकते हैं , हम नेट   पर   अभ्यास करते रहते हैं और मैंने अपना बल्ला भी बदला दिया । यह काम कर गया। पाकिस्तान ने   अफगानिस्तान के  खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए   9 विकेट गंवा दिए थे और ऐसे  पाक  की टीम के लिए जीत आसान नहीं थी। नसीम शाह ने  भी यह  बात कबूली है।नसीम शाह ने कहीं ना कहीं  चमत्कारिक प्रदर्शन करक ही पाकिस्तान को जीत दिलाई है।