×

Asia Cup 2022 जानिए फ्री में किस टीवी चैनल पर  IND VS PAK  का मैच देख सकते हैं LIVE

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।   एशिया कप 2022 में फैंस जिस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वह मैच आज यानी रविवार 28 अगस्त को खेला जाना है।जी हां भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला महा मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा वहीं इस मुकाबले में टॉस करीब आधे घंटे पहले हो जाएगा। 

भारत और पाकिस्तान दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और पाकिस्तान मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनल के  विभिन्न टीवी चैनलों के जरिए हिंदी समेत तमाम भारतीय भाषाओं में किया जाएगा।

 मैच को फ्री में देखना चाहते हैं तो इसका प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल के जरिए भी किया जाएगा। इसके अलावा जिओ टीवी के लिए इस मैच का लुफ्त उठा सकते हैं।साथ ही अगर आप मोबाइल पर लाइव स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए आप हॉटस्टार का ऐप की मदद ले सकते हैं। वहीं हॉटस्टार की वेबसाइट पर जाकर भी मैच को लाइव स्ट्रीमिंग किया जा सकता है। हालांकि इसके यूजर्स के पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है।

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर सिर्फ दोनों देशों के फैंस की निगाहें ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस की नजरें रहने वाली हैं।आखिरी बार दोनों टीमों के बीच पिछले साल टी20 विश्व कप में भिड़ंत हुई थी जहां पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से मात दी थी। टीम इंडिया के पास हार का बदला रहने का मौका रहने वाला है। बता दें कि भारत का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार है। दोनों टीमों के बीच कुल   मैच खेले जिनमें से 6 में भारत को जीत मिली है और दो में पाकिस्तान को।