×

Asia Cup 2022  पाकिस्तान के खिलाफ भारत को मिली हार के बाद जानिए प्वाइंट्स टेबल का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में सुपर 4 राउंड के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत हुई। दुबई में खेले गए इस मैच के तहत भारत को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा । भारत ने ग्रुप स्टेज के अपने दोनों मैच जीते थे लेकिन टीम को सुपर 4 राउंड के पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा । एशिया कप 2022 के सुपर 4 राउंड के तहत सभी टीमों ने 1-1  मैच खेल लिए हैं ।

IND vs PAK Virat Kohli ने ध्वस्त किया भारत के इस दिग्गज का रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी
 

ऐसे में फैंस की नजरें ताजा प्वाइंट्स टेबल पर होंगी।भारत और अफगानिस्तान की  टीम को अपने पहले  मैच  में हार का सामना करना पड़ा है जिस वजह से दोनों टीमें खाता नहीं खोल पाई है। वहीं श्रीलंका और पाकिस्तान टॉप 3 में हैं। सुपर 4 में  राउंड रॉबिन के आधार पर एक टीम को अन्य तीन टीमों के खिलाफ 1-1 मैच खेलना है  और इस शीर्ष दो टीमें फाइनल में प्रवेश करेंगी।

IND VS PAK Asia Cup 2022 भारत के खिलाफ महामुकाबले में जीत मिलने के साथ ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने किया ये काम, वायरल हुआ VIDEO

बता दें कि टूर्नामेंट का फाइनल मैच रविवार 11 सितंबर को खेला जाना है। बता दें कि सुपर  4 राउंड के पहले मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज करने बावजूद पाकिस्तान सुपर 4 की प्वाइंट्स टेबल में पहला स्थान हासिल नहीं कर पाया है ।वह श्रीलंका के बाद दूसरे पायदान  पर है ।

IND VS PAK Asia Cup 2022 संकट में फंसी पाकिस्तान, भारत के खिलाफ मैच जिताने वाला खिलाड़ी पहुंचा हॉस्पिटल
 

दसुन शनाका की टीम ने अफगानिस्तान को पहले मैच में  5 गेंद और 4 विकेट शेष रहते हराया था जिस वजह से उनका नेट रन रेट पाकिस्तान से बेहतर है । श्रीलंका  0.589 के नेट रन रेट के साथ पहले स्थान पर है। पाकिस्तान का नेट रन रेट0.126  का है ।दोनों  टीमों के पास फिलहाल 2-2 अंक हैं।  टीम इंडिया को अपना अगला  मैच  6 सितंबर को श्रीलंका से खेलना है और इसके बाद 8 सितंबर को अफगानिस्तान से भी  सामना होगा। फाइनल में पहुंचने  के लिए बाकी मैचों के तहत भारत  को जीत दर्ज करना होगी।