×

Asia Cup 2022, IND vs SL Highlights श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से रौंदा, देखें मैच हाइलाइट्स VIDEO
 

 

क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क।।  एशिया कप 2022 में बीते दिन सुपर 4 राउंड के तहत तीसरे मैच में भारत और श्रीलंका के बीच भिड़ंत  देखने को मिली। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से करारी मात देने का काम किया।इस मैच में हार के साथ ही भारत की फाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई।

Asia Cup 2022 वीरेंद्र सहवाग ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, भारत नहीं ये टीम जीतेगी खिताब
 

मुकाबले की  बात की जाए तो  श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया ।टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारत ने कप्तान रोहित शर्मा के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट पर 173 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 72 रन की पारी खेली ।

IND vs SL Asia Cup 2022 एक गलती टीम इंडिया पर पड़ सकती है भारी, टूर्नामेंट से कट जाएगा पत्ता 
 

अपनी इस पारी में उन्होंने  5 चौके और 4छक्के लगाए।इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंदों में 34 रन की पारी खेली । वहीं हार्दिक पांड्या और  ऋषभ पंत ने 17-17 रन की पारी खेली।आर अश्विन ने नाबाद 15 रन बनाए। केएल राहुल ने 6 , दीपक हुड्डा ने तीन रन की पारी खेली।

IND vs SL ऋषभ पंत को लेकर पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा
 

अर्शदीप सिंह एक रन बनाकर नाबाद रहे।श्रीलंका के लिए दिलशान मदुशंका ने तीन विकेट चटकाए। चमिका करुणारत्ने और दसुन शनाका ने 2-2 विकेट लिए ,वहीं महेश थीक्षना को एक विकेट मिला। वहीं इसके जवाब  में उतरी श्रीलंका ने 19.5 ओवर में 4 विकेट पर174 रन बनाकर मैच अपने नाम किया।

श्रीलंका के लिए पैंथुम निशांका ने  37 गेंदों में 4 चौके और दो छक्के की मदद से 52 रन की पारी खेली । कुसल मेंडिस ने 37 गेंदों में 4 चौके और दो छक्के की मदद से  57 रन बनाए। वहीं भनुका राजपक्षे  ने  25 और कप्तान दसुन शनाका ने  नाबाद 33 रन बनाए।भारत  के लिए युजवेंद्र चहल ने तीन और आर अश्विन ने एक विकेट लिया। श्रीलंका पारी के  दौरान भारत की ओर से खराब गेंदबाजी और खराब फील्डिंग देखने को मिली। टीम इंडिया की ओर से कई रन आउट के आवसर चूके और  ओवरथ्रो के जरिए अतिरिक्त रन भी दिए।
Asia Cup 2022, IND vs SL Highlights  देखें मैच हाइलाइट्स VIDEO