×

Asia Cup 2022, IND VS PAK Match Prediction मैच से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी, आज कौन जीतेगा महामुकाबला
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और पाकिस्तान के  बीच रविवार  28 अगस्त को महामुकाबला खेला जाएगा।दोनों टीमें एक बार  फिर से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने -सामने होने वाली हैं। दुबई के मैदान पर पाकिस्तान टीम का बोलबाला रहा है ।दरअसल इसकी वजह यह है कि पाकिस्तान ने यहां  काफी क्रिकेट खेला है । पाकिस्तान के लिए  दुबई का  मैदान  बिल्कुल घरेलू  मैदान जैसा है ।

Asia Cup 2022 जानिए फ्री में किस टीवी चैनल पर  IND VS PAK  का मैच देख सकते हैं LIVE
 

पिछले साल टी  20 विश्वकप में  भारत और पाकिस्तान के बीच इसी मैदान पर   भिड़ंत हुई  थी जहां भारत ने पाकिस्तान को 10  विकेट से मात दी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले  टी 20विश्व कप के  बाद से भारत ने   24 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं ।इन हुए मैचों में भारत ने    19 में जीत दर्ज की  जबकि  तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा ।वहीं एक मैच बेनतीजा भी रहा है ।

IND vs PAK Dream11 Prediction इन खिलाड़ियों पर दांव लगाना रहेगा सही,जानिए किसे बना सकते हैं कप्तान
 

पाकिस्तान ने पिछले टी 20 विश्व कप के  बाद से अब तक 7 टी 20 मैच  खेले हैं ।इनमें पाक टीम को 6 में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है।एशिया कप में भारत  और पाकिस्तान के बीच  14 मैच खेले  गए हैं जिसमें  से 13     मैच 50-50 ओवर के रहे हं जबकि  एक मैच  प्रारूप में हुआ है।

IND VS PAK Asia Cup 2022 पाक के खिलाफ कैसे मिलेगी जीत,  Rohit Sharma ने बताया जीत का फॉर्मूला
 

इन मैचों में  से  भारत को 8 में जीत मिली है जबकि   5 में पाकिस्तान को, वहीं  एक मुकाबला बेनतीजा रहा।  आंकड़ों के  हिसाब से भारत का पलड़ा भारी रहा है, लेकिन दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के मैदान पर टॉस की  अहम भूमिका रहती है ।यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम  के मुकाबला जीतने की संभावना ज्यादा रहती है।आज के मैच  के तहत भी यह बात लागू होने वाली है।