×

Asia Cup 2022 IND vs HK भारत और हॉन्ग कॉन्ग का हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानिए किस टीम है पलड़ा भारी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में आज यहां  भारत का सामना पाकिस्तान से  होना है । दोनों टीमें दुबई में एकदूसरे से भिड़़ेंगी।. मौजूदा टूर्नामेंट में भारत अपना दूसरा मैच खेलेगी, जबकि हॉन्गकॉन्ग पहला ही मैच खेलने वाला है ।भारत ने अपने पहले ही मैच के तहत पाकिस्तान को 5 विकेट से मात देने का काम किया।

Asia Cup 2022 क्या Rishabh Pant को मिलेगा प्लेइंग XI में मौका, जानिए कौन सा खिलाड़ी होगा बाहर
 


भारत  और हॉन्ग कॉन्ग के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है ।बता दें कि  भारत  और  हॉन्ग कॉन्ग के  बीच अब तक टी 20 और टेस्ट क्रिकेट में आमना -सामना नहीं  हुआ  है । दोनों टीमों  के बीच दो वनडे मैच खेले गए हैं ।इस  दौरान टीम इंडिया को प्रत्येक  मैच में जीत मिली है ।
Asia Cup 2022 IND vs HK क्या कप्तान रोहित शर्मा करेंगे बदलाव, जानिए कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI

वहीं विपक्षी टीम को दोनों मैचों में  हार  का  सामना करना  पडा है । भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच आखिरी वनडे  मैच साल 2018  में एशिया कप के अंतर्गत ही खेला गया था ।उस मैच में भारतीय टीम को 26 रनों से जीत मिली थी। 

Asia Cup 2022 IND vs HK टीम इंडिया का सामना आज हॉन्गकॉन्ग से, जानिए पिच और मौसम का हाल

हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच में   भारतीय  खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सबकी  नजरें  रहने वाली हैं । सबसे  ज्यादा  निगाहें केएल राहुल  पर होंगी।  केएल राहुल  एशिया कप पहले ही मैच में खाता नहीं खोल सके थे लेकिन  अब दूसरे मैच में उन्हें हर हाल में दमदार प्रदर्शन करना होगा।इसके  अलावा विराट  कोहली से बडी़ पारी की उम्मीद रहने वाली है ।  पाकिस्तान के   खिलाफ विराट कोहली 35 रन की पारी खेल सके थे। उनकी बल्लेबाजी  बहुत धीमी रही थी। आपको बात दें कि विराट कोहली  पिछले कुछ वक्त से अपनी बड़ी पारी खेलने को संघर्ष कर रहे हैं।