×

Asia Cup 2022 IND vs AFG T20I Live Streaming  जानिए कब-कहां और किस चैनल पर लाइव देख सकते हैं भारत-अफगानिस्तान का मैच

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में सुपर 4 राउंड के तहत अपने आखिरी मैच में  श्रीलंका  और  अफगानिस्तान आमने -सामने होने वाली हैं।  दोनों टीमों के बीच मैच   दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ंत होगी। भारत और अफगानिस्तान के  बीच मुकाबला शाम  7.30 बजे से  खेला जाएगा। वहीं मैच में टॉस करीब  7 बजे हो जाएगा। भारत और अफगानिस्तान  के बीच होने वाले इस मैच को  आप स्टार स्पोर्ट्स  नेटवर्क चैनलों के जरिए  लाइव देख सकते हैं।

IND vs AFG Asia Cup 2022 साख बचाने उतरेगी टीम इंडिया , जानिए पिच और मौसम का हाल 
 


 मैच हिंदी अंग्रेजी के अलावा कुछ अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी उपलब्ध होगा। भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच की  लाइव स्ट्रीमिंग आप  डिज्नी+ प्लस हॉटस्टार  पर देख सकते हैं। मैच से जुड़े ताजा  अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर देख सकते हैं। मौजूदा टूर्नामेंट की बात की जाए तो  भारत और अफगानिस्तान दोनों ही टीमें फाइनल की रेस  से बाहर हो चुकी हैं।  

PAK vs AFG Asia Cup 2022 नाराज Afghan Fans ने पाकिस्तानियों को जमकर पीटा,  स्टेडियम में भी की तोड़फोड़, देखें VIDEO

यही नहीं दोनों ही टीमों पर   हार की हैट्रिक का खतरा मंडरा रहा है। सुपर 4 में दोनों टीमें अपने लगातार दो  मैच हारकर बैठी हैं।  पहले मैच में भारत को  पाकिस्तान के खिलाफ  हार मिली थी,वहीं दूसरे मैच  के तहत श्रीलंका ने हराया ।  वहीं अफगानिस्तान   को उसके पहले मैच के तहत सुपर 4 में श्रीलंका के खिलाफ मात मिली थी।

IND vs AFG Asia cup 2022 लगातार दो हार के बाद जानिए कैसा होगा Team India का प्लेइंग XI

दूसरे मैच के तहत पाकिस्तान ने मात दी। भारत और   श्रीलंका की अब साख दांव पर है,  वह हार की  हैट्रिक से बचना चाहेंगी।वैसे तो भारत का  अफगानिस्तान पर हमेशा पलड़ा भारी रहा है, लेकिन  अफगान को कम नहीं आंका जा सकता है । बीते दिन ही पाकिस्तान के  खिलाफ     अफगानिस्तान ने शानदार खेल दिखाया।