×

IND vs PAK टीम इंडिया की जीत के बाद Shahid Afridi ने उगला जहर, इस खिलाड़ी पर दिया विवादित बयान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में   रविवार   28  अगस्त  को भारत  और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज भिड़ंत हुई ।मुकाबले में टीम इंडिया को  5 विकेट से जीत मिली । महामुकाबले में भारत की जीत के बाद पाकिस्तान के  दिग्गज  शाहिद अफरीदी ने  भारत के एक पूर्व खिलाडी़   को लेकर जहर  उगला  और  उनके बयान की चर्चा है।

Asia Cup 2022 का तीसरा मैच खेला जाएगा आज, जानिए किन टीमों के बीच होगा मुकाबला 
 

शाहिद अफरीदी  ने  भारत के पूर्व बल्लेबाज  गौतम गंभीर को लेकर  गुस्से  में बहुत बुरी बात बोल   दी, जिससे  फैंस   भी आगबबूला हो गए।  शाहिद अफरीदी और  गौतम गंभीर के बीच  मैदान से लेकर सोशल मीडिया  पर तक कहासुनी होती रही है। शाहिद अफरीदी ने एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कहा  कि, ऐसा नहीं है कि मेरी किसी  भारतीय  खिलाड़ी से लड़ाई हुई है , जी हां, सोशल मीडिया पर कभी-कभी गौतम  गंभीर के साथ कुछ बहस भी हो जाती है ।

Asia Cup 2022 के बीच लंदन रवाना हुए Shaheen Afridi, जानिए आखिर क्यों
 

मुझे लगता है कि गौतम गंभीर एक ऐसा चरित्र है जिसे भारतीय टीम  में  भी कोई पसंद  नहीं करता है ।इसके अलावा सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी  को ट्रोल करने लगे हैं।यह पहला मौका नहीं जब शाहिद  अफरीदी ने इस तरह का बयान दिया हो। शाहिद अफरीदी मैदान पर  अपनी विस्फोटक  बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में तो रहे ही हैं,  लेकिन अब वह अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में आ जाते हैं।

IND vs PAK के महामुकाबले ने ध्वस्त किए सभी बड़े रिकॉर्ड, मैच को मिली इतनी व्यूरशिप
 

 दूसरी ओर गौतम गंभीर की बात  की जाए तो वह भारत के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक  रहे हैं ।उन्होंने भारत को टी 20विश्व कप 2007  और  वनडे विश्व कप 2011 में जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की  थी । भारत ने पाकिस्तान को फाइनल में मात देकर 2007 में टी 20 विश्व कप खिताब जीता था।