×

 Asia Cup 2022,SL vs BAN हार के बाद बांग्लादेश के इस खिलाड़ी की सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां,  देखें  रिएक्शन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। श्रीलंका के खिलाफ दो विकेट से रोमांचक हार के साथ ही बांग्लादेश को एशिया कप 2022 के टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है । मुकाबले में बांग्लादेश  ने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर  20 ओवर में 7 विकेट  पर 183 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया , लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा। बांग्लादेश की हार के बाद  एक खिलाड़ी को फैंस ने जमकर निशाने पर लिया है।

दरअसल मुकाबले में  27 रन की पारी खेलने वाले महमुदुल्लाह को फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है । महमुदुल्लाह ने  बांग्लादेश के लिए धीमी बल्लेबाजी की और इस वजह से  वह फैंस के निशाने पर आ गए ।उन्होंने 22 गेंदों का सामना करते हुए 27 रन बनाए।

अपनी पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया। महमुदुल्लाह की कछुआ पारी को देखकर फैंस बुरी तरह भडक गए , उन्होंने इस बल्लेबाज को लेकर यह तक कहा कि वह नींद में खेल रहा है।एशिया कप 2022 टूर्नामेंट में बांग्लादेश ने जैसा फ्लॉप प्रदर्शन किया है, उससे फैंस काफी नाखुश हैं।

बांग्लादेश को अपने पहले ही मैच में अफगानिस्तान से भी करारी हार मिली थी और अब उसे श्रीलंका के हाथों भी हार झेलनी पड़ी है। बांग्लादेश और श्रीलंका का मैच आखिरी ओवर तक गया , लेकिन  श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने कमाल करते हुए मैच  अपने नाम किया । दोनों टीमों के लिए करो या मरो के इस मैच के तहत जंग थी।श्रीलंका की टीम  जीत के साथ ही सुपर  4 में जगह  बनाने में सफल रही है। हालांकि उसकी टूर्नामेंट में पहली जीत रही है।श्रीलंका को भी पहले मैच में अफगानिस्तान सेे हार मिली थी।