×

PAK vs AFG पाक के खिलाफ मात खाने के बाद कप्तान Mohammad Nabi ने बताई हार की वजह, दिया ये बयान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  एशिया कप 2022 में सुपर  4 राउंड के अपने  दूसरे मैच के तहत अफगानिस्तान को पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट  से हार का सामना करना पड़ा।  पाकिस्तान के युवा खिलाड़ी नसीम शाह ने आखिरी ओवर  में दो छक्के लगाकर जीत लिया।  बता दें कि  अफगानिस्तान की हार के बाद कप्तान  मोहम्मद नबी ने बड़ा बयान दिया है ।उन्होंने बताया  है कि टीम को क्यों शिकस्त मिली।

Asia Cup 2022 Naseem shah ने खोला राज, आखिर कैसे अफगानिस्तान के खिलाफ जड़ पाए छक्के
 


मैच के बाद बात  करते हुए  मोहम्मद नबी ने  बुधवार रात को  कहा , पाकिस्तान के रहते  मैच हमेशा रोमांचक होता है ।हमने  गेंदबाजों को दो विकल्प  दे रखे थे। धीमी गेंद  और यॉर्कर लेकिन अफसोस की बात है कि हम इसे लागू नहीं कर पाए और मैच को अच्छे ढंग से समाप्त नहीं कर पाए।

Team India के Asia Cup 2022 से बाहर होने के बाद Shoaib Akhtar के इस बयान ने मचाई सनसनी

मोहम्मद नबी ने आगे कहा कि निश्चित रूप से हमारे गेंदबाजों  और  फील्डरों  ने कमाल का प्रदर्शन किया।हालांकि एक बार फिर से हम मैच  को फिनिश करने में सफल  नहीं हो पाए। इस  मैदान पर 130 जैसे लक्ष्य  का पीछा करना भी आसान नहीं है ।हम कोशिश कर रहे थे कि ज्यादा से ज्यादा डॉट गेंदें डाली  जाएं। 

Asia Cup 2022 IND vs AFG T20I Live Streaming  जानिए कब-कहां और किस चैनल पर लाइव देख सकते हैं भारत-अफगानिस्तान का मैच
 

अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी  ने यह बात भी स्वीकार की है कि पाकिस्तान  के  खिलाफ  उनके गेंदबाज आखिरी  ओवरों में योजनों के अनुसार अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए।बता दें कि  पाकिस्तान के खिलाफ  हार के साथ ही  अफगानिस्तान तो  फाइनल की रेस से बाहर हुई है, वहीं  टीम इंडिया  के लिए  भी इस टूर्नामेंट   में उम्मीद खत्म हो गई हैं।अफगानिस्तान और भारत दोनों टूर्नामेंट का अपना आखिरी मैच   8 सितंबर को  खेलने वाली हैं।