×

आखिर क्यों Virat Kohli का इतना गुणगान कर रहे हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, जमकर बांधे तारीफों के पुल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  टीम इंडिया के  पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के  खिलाफ जलवा दिखाते हुए अपने आलोचकों की बोलती बंद कर दी । विराट कोहली ने  दो साल  से ज्यादा  वक्त के बाद  सेंचुरी जड़ी । अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने तूफानी बल्लेबाजी की ।उन्होंने छक्के और चौकों की बरसात की । विराट कोहली ने 12 चौकों   और  6 छक्कों की मदद से    61 गेंदों में 122 रनों की  पारी खेली ।

Asia Cup 2022 PAK VS SL फाइनल से पहले पाकिस्तान - श्रीलंका के बीच भिड़ंत, जानिए दोनों टीमों की  प्लेइंग XI

उनकी इस पारी से पाकिस्तानी खिलाड़ी  भी बेहद खुश नजर आ  रहे हैं। 1021 दिन के बाद विराट कोहली के बल्ले से    करियर का 71  वां   शतक  आया ।वहीं उनके टी 20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का यह पहला शतक है ।  विराट कोहली के शतक आने के बाद  दुनिया  भर के दिग्गज   तो  तारीफ कर ही रहे  हैं ।

Virat Kohli ने ये क्या कर दिया, कप्तान Rohit Sharma की बढ़ा दी टेंशन

वहीं  पाकिस्तान के  दिग्गज और स्टार  क्रिकेटर्स भी  विराट कोहली के शतक के  बाद  उनका गुणगान कर रहे हैं।     विराट  कोहली का शतक आने के बाद  पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा   कि आखिरकार  विराट कोहली फॉर्म में लौट आए हैं ।वह महान खिलाड़ियों में से एक हैंं

Virat Kohli  ने 71 वां शतक जड़कर मचाया तहलका, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

। उनके   71 वें शतक का लंबा इंतेजार था।दिग्गज वकार यूनिस ने  कहा  कि, फॉर्म अस्थायी है और  क्लास परमानेंट  है ।  विराट कोहली की   प्रभुत्वभरी  पारी देखकरअच्छा लगा । एशिया कप  में भारत   अफगानिस्तान मैच में  एक बार   फिर उन्होंने अपना बेस्ट दिया। इसके अलावा पाकिस्तान के और कई  खिलाड़ी बी नतमस्तक हुए हैं। विराट कोहली की महानता के आगे पाकिस्तानी  क्रिकेटर्स  झुके हैं और उन्होंने रनमशीन को सलाम किया है।