×

Aakash Chopra ने बताया उस खिलाड़ी नाम जो सनराइजर्स हैदराबाद का बन सकता है अगला कप्तान 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने नियमित कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर दिया है।विलियमसन के टीम से बाहर होने के बाद सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि सनराइजर्स  हैदराबाद अब किस खिलाड़ी को अपना अगला कप्तान बनाएगी। इन सब बातों के बीच पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे सनराइजर्स हैदराबाद कप्तान बना सकती है।

T20 World Cup 2024 के लिए इस घातक खिलाड़ी को टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने की उठी मांग
 


बता दें कि सनराइजर्स  हैदराबाद ने  आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले कुल 12 खिलाड़ियों को रिलीज किया है जबकि इतने ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है।रिलीज किए गए खिलाड़ियों में केन विलियमसन जैसा बड़ा नाम है। रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी होने के बाद आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए सवाल पूछा है कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद के अगले कप्तान भुवनेश्वर कुमार होंगे ?  

Shaheen Afridi की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कितने दिनों तक  के लिए मैदान से हुए दूर 

 

कहीं ना कहीं आकाश चोपड़ा का मानना है कि भुवनेश्वर कुमार को कप्तानी सौंपी जा सकती है जो पहले भी टीम की अगुवाई कर चुकेहैं।उन्होंने कप्तान के तौर पर अब तक  7 मैचों  टीम की कप्तानी की है , लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि वे सिर्फ 2 ही मैच टीम को जिता पाए हैं, जबकि  5 मुकाबलों  में हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2023 से पहले केकेआर के लिए बुरी खबर , इस स्टार खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

पिछले कुछ सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी और इसलिए टीम में बदलाव होने की पूरी संभावना थी। सनराइजर्स हैदराबाद  मिनी ऑक्शन में से कुछ नए खिलाड़ियों को और खरीद सकती है।ऐसे में देखने वाली बात रहती है कि सनराइजर्स हैदराबाद  की टीम  कैसी तैयार होती है।