×

Aakash Chopra ने अपने बयान से मचाई सनसनी, Ishan Kishan की जगह इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए मौका

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। अगले महीने भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है ।ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में टेस्ट सीरीज के लिए स्टार  विकेटकीपर ईशान किशन को मौका दिया गया है।ईशान किशन की निगाहें टेस्ट डेब्यू पर रहने वाली हैं। सबसे बड़ा सवाल है कि 9 फरवरी से होने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में ईशान किशन को मौका मिलेगा या नहीं ।

Suryakumar Yadav में पहले टी20 मैच में बनाया ये रिकॉर्ड, धोनी और रैना जैसे दिग्गजों को छोड़ा पीछे


 

दिग्गज और पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन की जगह केएस भरत को मौका देने की बात कही है। दिग्गज आकाश चोपड़ा ने कहा, यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऋषभ पंत इस समय हमारे लिए उपलब्ध नहीं है। वह उस तरह के खिलाड़ी हैं जो सभी प्रारूप में खेल सकते हैं । मुझे लगता है कि हम विभिन्न खिलाड़ियों को अलग-अलग तरह से देखेंगे ।

 पहले टी 20 में हार के बाद Hardik  Pandya की टीम की जमकर उड़ी खिल्ली, वायरल हुए ये Memes 
 

मैं कहूंगा कि केएस भरत और ईशान किशन , दोनों टेस्ट क्रिकेटर के दावेदार हैं। दिग्गज ने साथ ही कहा कि अगर आपको एक बेहतर कीपर की जरूरत है तो केएस भरत लेकिन अगर आपको एक विस्फोटक बल्लेबाज की आवश्यकता है क्योंकि हमारे पास शीर्ष क्रम में लेफ्टी नहीं है, तो मैं कहूंगा कि हम ईशान किशन कह सकते हैं।

IND VS NZ :पहले ही मैच में शिकस्त से आगबबूला हुए कप्तान पांड्या, इसे ठहराया हार के लिए जिम्मेदार
 

आकाश चोपड़ा का मानना है कि केएस भरत को इसलिए मौका मिलना चाहिए क्योंकि वह टीम के लिए बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं। साथ ही विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं। केएस भरत का घरेलू क्रिकेट में नियमित रूप से प्रदर्शन रहा है और वह भारत की  टेस्ट टीम में नियमित रूप से फिट बैठते हैं।