×

आईपीएल 2020: एमआई से हार के बावजूद आरसीबी को सकारात्मक रहना होगा: साइमन कैटिच

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रमुख कोच साइमन कैटिच ने उन सकारात्मकताओं के बारे में बात की है जो वह मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार से लेंगे।

आरसीबी को सूर्य कुमार यादव ने 43 गेंदों में 79 के स्कोर पर MI के बल्लेबाज के रूप में उड़ा दिया और 165 रन का लक्ष्य पूरा किया। इससे पहले RCB ने सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल की मदद से जोश फिलिप के साथ 131 / से ढह गई। 2 से 138/6।

मैच के बाद साइमन कैटिच ने अपने सलामी बल्लेबाजों के प्रदर्शन को अपनी तरफ से बड़ा सकारात्मक कदम बताया। आरसीबी ने कई नियमित स्कोर के बाद अपने नियमित सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच को बाहर कर दिया और उनकी जगह हमवतन जोश फिलिप को ले लिया। फिलिप और पडिक्कल ने आरसीबी को 7.5 ओवरों में 71 रनों की साझेदारी के साथ एक मजबूत शुरुआत दी। पडिक्कल ने एक और अर्धशतक जमाया, जो इस सत्र का चौथा है।

कैटिच ने कहा कि सलामी बल्लेबाजों ने उन्हें शानदार शुरुआत दी; हालाँकि, मध्य-क्रम उस पर कैपिटल नहीं कर सकता है। उनका मानना ​​है कि 164 कभी भी अच्छा नहीं था और परिणाम से निराश है, लेकिन लगता है कि टीम इस नुकसान से वापस उछाल देगी।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान साइमन कैटिच ने कहा, “मुझे लगता है कि मुंबई ने हमें पीछे छोड़ दिया। लेकिन हमने आज बहुत से काम किए हैं। बड़े सकारात्मक दो युवा थे, ऑर्डर के शीर्ष पर, पैडिकाल और फिलिप। उन्होंने हमें शानदार शुरुआत दी … लेकिन 164 पर्याप्त नहीं थे और मुंबई परिणाम के लायक था … परिणाम निराशाजनक। लेकिन मुझे यकीन है कि हम सकारात्मक रूप से वापसी करेंगे।
ऑस्ट्रेलियाई जानते थे कि उन्हें शुरुआती विकेट चाहिए थे। लेकिन सूर्य कुमार यादव ने पारी का एक छोर संभाले रखा और आरसीबी वास्तव में कभी भी एमआई के शीर्ष पर नहीं था। उन्होंने सूर्य कुमार की शानदार पारी की प्रशंसा की क्योंकि दाएं हाथ के खिलाड़ी ने समय की सीमाओं के साथ एमआई के पक्ष में गति बनाए रखी।

उन्होंने कहा, हमें पता था कि हमें कुछ शुरुआती विकेट लेने होंगे क्योंकि यह बहुत बड़ा स्कोर नहीं था। लेकिन लगा कि अगर हम सही समय पर विकेट हासिल करते हैं तो हम इसका बचाव कर सकते हैं। लेकिन वैसा नहीं हुआ। सूर्यकुमार ने शानदार पारी खेली और उनके पक्ष में गति पकड़ी।

मुंबई 16 अंक से आगे है और उसने शीर्ष-दो स्थान के लिए अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। आरसीबी अभी भी दूसरे स्थान पर है और दिल्ली कैपिटल के साथ 14 अंकों से बराबरी पर है, और दोनों टीमों के दो-दो गेम हैं। बेंगलुरु शनिवार को शारजाह में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।