×

केविन पीटरसन आईपीएल 2020 जीतना चाहते हैं

 

आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल का हिस्सा इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन चाहते हैं कि टूर्नामेंट जीतने के लिए दिल्ली कैपिटल हो। केविन पीटरसन को लगता है कि इस सीज़न में आकर्षक टूर्नामेंट के लिए विजेता की भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी लेकिन उनका दिल चाहता है कि रिकी पोंटिंग की कोचिंग के तहत दिल्ली की राजधानियाँ इस खिताब को हासिल करें।

पीटरसन ने कहा कि बिना भीड़ के आईपीएल 2020 पूरी तरह से एक अलग और नया सीजन होगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह युवा और रोमांचक खिलाड़ियों और टूर्नामेंट में जोखिम लेने वाले खिलाड़ियों को देखना पसंद करते हैं।

“मैं अब तक कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता, लेकिन मेरा दिल वास्तव में दिल्ली की राजधानियों को जीतना चाहता है क्योंकि मुझे टीम से प्यार है। हालाँकि, मैं अभी भविष्यवाणी नहीं कर सकता। यह सभी के लिए एक नया और अलग मौसम है। इसलिए, मुझे पहले दो हफ्तों के लिए टीमों का बारीकी से निरीक्षण करना होगा, और उसके बाद ही मैं अपना पेशेवर दिमाग लगा पाऊंगा, ”पीटरसन ने आईएएनएस को बताया।

मुझे युवा खिलाड़ी पसंद हैं। मुझे रोमांचक खिलाड़ी पसंद हैं। मुझे सभी तरह के खिलाड़ी पसंद हैं। मुझे जोखिम लेने वाले खिलाड़ियों से प्यार है। ”

दिल्ली कैपिटल ने पिछले सीजन में आईपीएल प्लेऑफ में प्रवेश करने के लिए सात साल के सूखे को समाप्त कर दिया था। फ्रैंचाइज़ी में श्रेयस अय्यर प्रमुख साथी युवा खिलाड़ी जैसे पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत हैं। भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन केवल अपने टीम के अनुभव से जुड़ते हैं। उन्हें आईपीएल के आगामी सत्र में भारत के प्रमुख स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की मौजूदगी से भी रूबरू कराया जाएगा।

दिल्ली की राजधानियों ने रिकी पोंटिंग की कोचिंग के तहत आईपीएल 2020 के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है, पोंटिंग ड्रेसिंग रूम में एक असाधारण दिमाग है। दिल्ली के राजधानियों के खिलाड़ी अपने समय से मुख्य कोच के रूप में मताधिकार का लाभ उठा रहे हैं। टीम पर उनका प्रभाव दिल्ली की राजधानियों के रूप में भी तेज रहा है।