×

आईपीएल 2020: श्रेयस अय्यर ने रविचंद्रन अश्विन की चोट पर बड़े पैमाने पर अपडेट दिया

 

दिल्ली कैपिटल के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल 2020 के अपने ओपनर के बाद रविचंद्रन अश्विन की चोट पर एक बड़ा अपडेट दिया है।

दिल्ली कैपिटल के लिए अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर डाइव लगाने के दौरान इक्का स्पिनर ने अपना कंधा चोटिल कर लिया और बाएं कंधे को पकड़ते हुए दर्द से कराहते नजर आए। उन्होंने कोई जोखिम नहीं लिया और सीधे मैदान से बाहर चले गए और बाकी खेल के लिए वापस नहीं आए।

ऑफ स्पिनर को स्लिंग में अपने बाएं हाथ के साथ भी देखा गया था, क्योंकि टिप्पणीकारों ने संभावित अव्यवस्थित कंधे की बात की थी। और जब चोट शुरू में काफी खराब लग रही थी, श्रेयस अय्यर ने बहुत ही आशाजनक अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें बताया कि वह ठीक हैं और अगले गेम के लिए ‘तैयार’ हैं।

अय्यर ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, “मैंने अश्विन से कुछ समय के लिए बात की, और वह कहता है कि वह अगले गेम के लिए तैयार हो जाएगा, लेकिन अंत में फिजियो फैसला करने वाला है।”
ठीक है, अगर चोट वास्तव में उतनी बुरी नहीं है जितनी कि शुरू में लग रही थी, तो रविचंद्रन अश्विन के दिल्ली के अगले मुकाबले के लिए फिट होने की संभावना है, जो 25 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है।

दिल्ली को उम्मीद होगी कि स्पिनर जल्दी ही ठीक हो जाए, खासतौर पर फॉर्म के बाद जो उसने एकमात्र ओवर में दिखाया, वह किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गेंदबाजी करने में सफल रहा। भारत ने अपने कंधे में चोट लगने से पहले दिल्ली के लिए करुण नायर और निकोलस पूरन के विकेट लिए।

जहां तक ​​खेल का सवाल है, दोनों टीमों के 157 रनों पर समाप्त होने के बाद, दिल्ली की राजधानियों ने सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया। सुपर ओवर में, कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को केवल दो रन पर रोक दिया, इससे पहले कि ऋषभ पंत ने आराम किया बल्ले के साथ।