×

प्रथम राष्ट्रीय पैफी football competition का रंगारंग शुभारंभ

 

गौर इंटरनेशनल स्कूल, गौर सिटी ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) में गुरुवार को प्रथम पैफी राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन राज्यसभा सासंद अनिल अग्रवाल, प्रफुल्ल अकांत, राष्ट्रीय सह संघटन मंत्री अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के सदस्य नीशु कुमार ने किया। उद्घाटन कार्यक्रम में बदलापुर (यूपी) के विधायक राकेश कुमार मिश्रा, पैफी इंडिया के महासचिव डॉ. पीयूष जैन, गौर ग्रुप के मेनजिंग डायरेक्टर मनोज गौर और मंजू गौर व मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशिष शर्मा ने भी दीप प्रज्‍जवलित किया।

अनिल अग्रवाल व प्रफुल्ल अकांत ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कोविड के समय में इस तरह के आयोजन लोगों को प्रोत्साहित करेंगे।

गुरुवार को खेले गए पहले मुकाबले में दिल्ली की टीम ने गुजरात को 4 -0 से हराकर जीता। दूसरे मुकाबले में वेस्ट बंगाल ने कर्नाटक को 7-0 से हराकर जीता, तीसरा मैच मध्यप्रदेश व जम्मू एवं कश्मीर के बीच खेला गया। मध्यप्रदेश ने यह मैच 9 -1 से जीता, चौथा मैच हरियाणा और उत्तराखंड के बीच खेला गया। हरियाणा ने मैच 14-0 से अपने नाम किया। हरियाणा की तरफ से यशस सेरोन व अहान मणि शर्मा ने चार-चार गोल किए।

न्यूज सत्रोत आईएएनएस