×

Breaking :IPL 2021 का आज का मैच हुआ स्थगित, ये खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 में फैंस के लिए बुरी ख़बर आई है ।दरअसल टूर्नामेंट में आज होने वाला मैच कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया गया है। बता दें कि आईपीएल के 14 वें सीजन का 30 वां मैच आज यानि सोमवार 3 मई को केकेआर और आरसीबी के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना था

लेकिन कोरोना के  करण यह मैच कैंसिल कर दिया गया है। ख़बरों की माने तो तीन खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के पैट कमिंस,वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं। यही वजह है कि यह मुकाबला स्थगित कर दिया गया है।

रिपोर्ट की माने तो आज केकेआर और आरसीबी के बीच होने वाले मैच को स्थगित करना पड़ा है क्योंकि केकेआर टीम के कई खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है और उनकी तबियत ठीक नहीं हैं । ऐसे केकेआर और आरसीबी के बीच मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया है,जल्द ही इसको लेकर आधिकारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा। गौरतलब हो कि भारत में तेजी के साथ कोरोना के केस बढ़ रहे हैं । रोजना ही 3 लाख से ज्यादा मामले आ रहे हैं । ऐसे में आईपीएल पर कोरोना का खतरा तो बना ही हुआ था । हालांकि कोरोना वायरस संकट में आयोजित हो रहे आईपीएल में वैसे तो खिलाड़ियों के लिए सख्त बायो बबल बनाया गया है लेकिन इसके बावजूद खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यही नहीं बीसीसीआई के मुश्किलें बढ़ गई हैं और टूर्नामेंट पर रद्द होने का संकट भी मंडरा गया है।