×

Breaking , DC vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए दिया 189 रनों का बड़ा लक्ष्य

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 का दूसरा मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जारी है। मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया ।चेन्नई ने पहले खेलते हुए दिल्ली को  जीत के लिए बड़ा लक्ष्य देने का काम किया है।

Breaking , DC vs CSK: संकट में फंसी धोनी की सीएसके , गंवाए दो बड़े विकेट

चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुकाबले में 20 ओर में 7 विकेट खोकर 188 रन बनाए हैं।चेन्नई के लिए बड़ी पारी सुरेश रैना ने खेली । उन्होंने 36 गेंदों में तीन चौके और 4 छक्के की मदद से 54 रन की पारी खेली ।वहीं मोईन अली ने 24 गेंदों में चार चौके और 2 छक्के की मदद से 36 रन बनाए। इसके अलावा सैम कुर्रन ने 15 गेंदों में चार चौके और दो छक्के की मदद से 34 रन बनाए। वहीं अंबाती रायडू ने 23 और रविंद्र जडेजा ने नाबाद 26 रन की पारी का योगदान दिया। दूसरी ओर दिल्ली के लिए क्रिस वोक्स और आवेश खान ने 2-2 विकेट लिए। वहीं आर अश्विन और टॉम कुर्रन को एक-एक विकेट मिला। दिल्ली के सामने चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज करनी की चुनौती है । वैसे तो लक्ष्य काफी बड़ा  है पर अगर बल्लेबाज चलते हैं तो दिल्ली कैपिटल्स जीत दर्ज कर सकती है।यहां दिल्ली को शिखर धवन, ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे से बड़ी पारी की उम्मीद रहने वाली है ।

Breaking, IPL 2021, CSK vs DC:चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI देखिए यहां

ऋषभ पंत और शिखर धवन हाल ही के समय में शानदार फॉर्म में रहे हैं।दूसरी ओर सीएसके को कम नहीं आंका जा सकता है । चेन्नई सुपरकिंग्स ,शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर , रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो जैसे बेहतरीन गेंदबाजों के साथ मैदान में हैं। माना जा रहा है कि  दूसरी पारी के तहत दोनों टीमों के बीच जीत के लिए संघर्ष देखने को मिल सकता है।

DC vs CSK, Dream11 Prediction :जीतना चाहते हैं करोड़ों तो Ms Dhoni को कप्तान बनाकर इन खिलाड़ियों पर लगाए दांव