×

Jwala Gutta engaged with South superstar: भारतीय बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने इस अभिनेता के संग की सगाई

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा आज यानि 7 सितंबर 2020 को अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। यही नहीं इस खास मौके पर उन्होंने हैदराबाद में अपने बॉयफ्रेंड और ऐक्टर विष्णु विशाल से सगाई कर ली ।ज्वाला गु्ट्टा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करके दी है।

IPL 2020 में थम नहीं रहा है Coronavirus का कहर, खिलाड़ियों पर बना हुआ है खतरा

बता दें कि अभिनेता विष्णु विशाल अपनी गर्लफ्रेंड ज्वाला को बर्थडे पर सर प्राइज देने हैदराबाद पहुंचे थे और इस अवसर पर ही उन्होंने रिंग पहना दी ।सोशल मीडिया पर उनकी रिंग की तस्वीर भी सामने आई है । विष्णु विशाल ने बताया कि रात में ही उन्हें रिंग मंगाई और अपनी गर्लफ्रेंड ज्वाला को पहनाने का फैसला किया ।

इस दिग्गज ने Jose butler को बताया इंग्लैंड का सीमित ओवरों का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

गौरतलब है कि ज्वाला गुट्टा के अफेयर की ख़बरें पहले भी खूब सुर्खियों बटोरने में कामयाब रही हैं । ज्वाला गुट्टा पहले चेतन आनंद से शादी की थी लेकिन 2011 में दोनों अलग हो गए थे । वहीं विष्णु विशाल उस वक्त चर्चा में आए जब उन्होंने शादी के 9 साल बाद अपनी पत्नि नटराज को तलाख दे दिया था । बता उनका एक बेटा आर्यन भी है ।पत्नि से तलाके बाद विष्णी ने ज्वाला गु्ट्टा को डेट करना शुरु किया था ।

MS Dhoni के बाद कौन होगा CSK का कप्तान? ड्वेन ब्रावो की ये है राय

अब आधिकारिक रूप से दोनों एक दूसरे के साथ हो गए हैं। दोनों पहले ही अपने रिलेशनशिप के बारे में बता चुके हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल रही हैं। बता दें कि ज्वाला गुट्टा भारतीय बैडमिंटन को ऊंचाई तक ले जाने वाली खिलाड़ियों में से एक रही हैं और उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है।