×

बैडमिंटन स्टार Saina Nehwal को लगा बड़ा झटका, निकली कोरोना पॉजिटिव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को बड़ा झटका लगा है। दरअसल वह अहम टूर्नामेंट से पहले कोरोना पॉजिटिव निकल आई हैं और जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

AUS vs IND : इस दिग्गज का दावा , खतरे में Tim Paine की कप्तानी

बता दें कि साइना 12 जनवरी से शुरु होने वाले योनेक्श थाईलैंड ओपन बैंडमिंटन प्रतियोगिता में खेलने थाईलैंड गई हुई थीं।यही वजह है कि उनके कोरोना पॉजिटिव निकलने को बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है। बता दें कि साइना 10 महीने  करीब बाद  कोर्ट पर वापसी करने वाली थीं,लेकिन उनकी उससे पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकल आई है। बता दें कि साइना नेहवाल ने बैंकॉक में हुए अपने कोरोना टेस्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

AUS vs IND:गाबा में ऐसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, बढ़ जाएगी कप्तान Ajinkya Rahane की टेंशन

 

ये टेस्ट 11 जनवरी को किया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साइना नेहवाल BWF-100 बैडमिंटन टूर्नामेंट में भाग लेने गईं साइना नेहवाल और उनके पति पारुपल्ली कश्यप को भी इस सीरीज से बाहर होना पड़ा। बता दें किक 12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन खेला जा रहा है ।

AUS vs IND: जसप्रीत बुमराह भी हैं चोटिल , क्या चौथे टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

इसके बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पिछले साल खेल काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं। इसका बुरा असर खिलाड़ियों के करियर पर पड़ा है। अब भी कोरोना वायरस का यह संकट तमाम खिलाड़ियों और खेल के आयोजन में मुसीबत बना हुआ। साइना नेहवाल भी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए उत्साहित थीं लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया।