×

Saina Nehwal पर किया था आपत्तिजनक कॉमेंट, अब साउथ एक्टर Siddharth ने मांगी माफी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ ने  साइना नेहवाल पर किए आपत्तिजनक कमेंट के लिए माफी मांग ली है। बैडमिंटन   खिलाड़ी पर बेहूदा  कमेंट करके  सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर आलोचना का  सामना  कर रहे हैं।लोग  सिद्धार्थ के ट्विटर  अकाउंट को  बंद करने की मांग कर रहे हैं।

IND VS SA क्या Ajinkya Rahane के टीम इंडिया से कटेगा पत्ता,  बल्लेबाजी कोच ने दिया ये जवाब
 


इस पूरे बढ़ते मामले के बीच सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके  माफी मांग ली है। माफी  मांगते हुए सिद्धार्थ ने कहा  कि साइना हमेशा उनके लिए चैंपियन  खिलाड़ी हैं।सिद्धार्थ ने   साइना से माफी मांगते हुए लिखा,   डियर साइना ,मैं  आपसे  अपने बेहूदे  जोक के लिए  माफी मांगना चाहता हूं , जो  मैंने हाल ही में  आपके एक ट्वीट को लेकर किया था।

IND VS SA टीम इंडिया के इस बल्लेबाज पर भड़के Sunil Gavaskar, जमकर लगाई लताड़

मैं  आपसे कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन आपके ट्वीट को लेकर मुझे  जो दुख या गुस्सा आया ।उस पर मेरे द्वारा उपयोग किए गए गलत  शब्दों का सही नहीं ठहरा सकता । आखिर में साइना की तारीफ में   सिद्धार्थ  ने लिखा, आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।

IND vs SA दूसरे दिन जीत हो सकती है पक्की, बस टीम इंडिया करना होगा ये काम 

 गौरतलब हो कि साइना नेहवाल ने   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया था , जिसमें उन्होंने पीएम  की  सुरक्षा में हुई चूक पर  चिंता जताई  थी और पंजाब सरकार की निंदा की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था  कि अगर प्रधानमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो कोई और कैसे सुरक्षित रह सकता है।साइना के इस ट्वीट पर ही     सिद्धार्थ ने कमेंट किया था जिसको लेकर अब उन्हें माफी मांगनी पड़ रही है।सिद्धार्थ बॉलीवुड में सिद्धार्थ आमिर खान की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ और ‘चश्मे बद्दूर’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा साउथ फिल्मों में  भी  उनका ् अच्छा अभिनय रहा है।