×

AUS VS IND: Virat Kohli के बिना टीम इंडिया जीती टेस्ट सीरीज तो पूरे साल मनाएगी जश्न, जानें किसने कही ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया वनडे और टी 20 सीरीज के बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है । टेस्ट सीरीज में नियमित कप्तान विराट कोहली हिस्सा नहीं होंगे और इसलिए टीम इंडिया के लिए चुनौतियां होंगी।

AUS VS IND:ग्लेन मैक्सवेल के इस शॉट पर लग सकता है बैन, पूर्व कप्तान ने की मांग

टेस्ट सीरीज में विराट कोहली की गैरमौजूदगी को लेकर दिग्गज खिलाड़ियों की अपनी – अपनी राय है। पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क ने भी बड़ी बात कही है। क्लार्क का मानना है कि विराट कोहली की अनुपस्थिति टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगी। उन्होंने कहा कि विराट कोहली की जगह केएल राहुल नंबर 4 पर खेल सकते हैं पर उनकी भरपाई नहीं हो सकती है। पूर्व कंगारू कप्तान ने कहा, विराट कोहली कप्तान और बल्लेबाज दोनों हैं, कौन उनकी जगह बल्लेबाजी करेगा, केएल राहुल बहुत प्रतिभावान हैं वो यहां पहले खेल चुके हैं। पर विराट की भरपाई कोई नहीं कर सकता। रहाणे अच्छे खिलाड़ी हैं वो कप्तान की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। माइकल क्लार्क ने साथ ही यह भी कहा, अगर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर विराट की गैरमौजूदगी में टेस्ट सीरीज हरा दी तो उससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता टीम इंडिया उसके बाद एक साल तक जश्न मना सकती है।

AUS VS IND:वनडे सीरीज गंवाने के बाद भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों पर गिर सकती गाज

क्लार्क का यही मानना है कि विराट के बिना टीम इंडिया अगर ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में हरा देती है तो यह उसके लिए बड़ी उपलब्धि होगी। बता दें कि टेस्ट सीरीज से पहले कंगारू दौरे पर भारतीय टीम दबाव में दिख रही है । टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज तो गंवा दी है, और उस पर आगे भी हार का खतरा है।

NZ VS WI का तीसरा T20I मैच हुआ रद्द , मेजबान टीम ने सीरीज की अपने नाम