×

Mohammed Siraj ने प्लेयर ऑफ द मैच बनते ही किया दिल जीतने वाला काम, जानकर आप भी करेंगे सैल्यूट

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में मोहम्मद सिराज ने यादगार प्रदर्शन किया। सिराज ने श्रीलंका के खिलाफ 6 विकेट चटकाए और टीम को 10 विकेट से जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई। खिताबी मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए मोहम्मद सिराज को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीतने के बाद मोहम्मद सिराज ने दिल जीतने वाला काम किया।

Asia Cup जीतने के बाद कप्तान Rohit Sharma ने फैंस को दिया झटका, सुनाई बुरी ख़बर
 

मोहम्मद सिराज ने प्लेयर ऑफ द अवॉर्ड का खिताब जीतने के बाद बड़ी घोषणा की। सिराज को दी गई राशि ग्राउंड स्टाफ को सौंप दी जाएगी। सिराज को 5 हजार डॉलर यानि लगभग 4.15 लाख रुपए दिए गए थे।वहीं एसीसी और जय शाह ने भी ग्राउंड स्टाफ के लिए बड़ा ऐलान किया।

IND VS SL फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज कर, टीम इंडिया ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
 

इस टूर्नामेंट में उत्कृष्ट कार्य के लिए श्रीलंका के ग्राउंड स्टाफ को 50,000 अमेरिकी डॉलर का चेक सौंपा गया।नेशनल ग्रॉडफ्रे डाबरारे ने पुरस्कार लिया।एशिया कप 2023 के दौरान श्रीलंका में हुए मैचों के तहत बारिश ने काफी मुश्किलें खड़ी करने का काम किया। लेकिन इन सब बातों के बीच श्रीलंका के ग्राउंड स्टाफ के बीच हर मैच को मुमकिन कराने की पूरी कोशिश की। हरबार जब बारिश आई तो ग्राउंड स्टाफ ने तत्परता से काम किया।

Asia Cup final में भारत के खिलाफ मिली करारी हार, श्रीलंका के नाम दर्ज हुए शर्मनाक रिकॉर्ड
 

पिच और ग्राउंड को पानी भरने से बचाया।वे दिन -रात लगे रहे। मोहम्मद सिराज से बेहतर उनकी स्थिति  को और कौन जान सकता है। जिनका खुद जीवन तंगहाली में बीता है।मोहम्मद सिराज एक बढ़िया खिलाड़ी होने के साथ ही एक नेक दिल इंसान भी यह साबित हो गया है।मोहम्मद सिराज बेहद कम समय में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बना रहे हैं।