×

Asia Cup 2023 final में घातक गेंदबाजी कर भावुक हुए मोहम्मद सिराज, कही दिल छू लेने वाली बात
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने कातिलाना गेंदबाजी की।उन्होंने छह विकेट झटक कर श्रीलंकाई टीम की कमर तोड़ दी ।सिराज की घातक गेंदबाजी के आगे पूरी श्रीलंकाई टीम 50 रनों पर ढेर हो गई।मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी के दम पर भारत को दस विकेट से जीत मिली है।

Asia Cup 2023 मोहम्मद सिराज ने फाइनल में श्रीलंका के परखच्चे उड़ाए, 91 साल का बदल दिया इतिहास 
 

श्रीलंका के खिलाफ यादगार प्रदर्शन करने के बाद मोहम्मद सिराज भावुक नजर आए और उन्होंने दिल छू लेने वाली बात कही।शानदार गेंदबाजी के बाद बात करते हुए मोहम्मद सिराज ने कहा कि, ये एक सपने जैसा लगता है। पिछली बार मैंने श्रीलंका के खिलाफ त्रिवेन्द्रम में ऐसा ही किया था। चार विकेट जल्दी मिल गए लेकिन पांच विकेट नहीं ले सका था। तब लगा था कि आपको वही मिलता है जो आपके भाग्य में है।

Asia Cup Final में Mohammad Siraj का बड़ा धमाका, 5 विकेट झटक कर रचा इतिहास
 

साथ ही उन्होंने कहा कि, आज मैंने ज्यादा कोशिश नहीं की। मैंने हमेशा सफेद गेंद वाले क्रिकेट में स्विंग ढूंढने की कोशिश की है। पिछले मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा था। लेकिन आज यह स्विंग कर रहा था और मुझे आउटस्विंगर से अधिक विकेट मिले।

Asia Cup 2023 में IND vs SL के फाइनल मैच में होगी रिकॉर्ड्स की बरसात, रोहित से लेकर सिराज तक रचेंगे इतिहास
 

मैंने बल्लेबाजों को शॉट खेलने को मजबूर किया और मुझे सफलता मिली।मोहम्मद सिराज की गिनती दुनिया के प्रतिभावान गेंदबाजों में होती है। यही नहीं उन्होंने बेहद कम समय में विश्व क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बना ली है।सिराज ने जैसा प्रदर्शन एशिया कप में करके  दिखाया है, उससे टीम इंडिया के लिए काफी उम्मीद बढ़ गई हैं।यह तेज गेंदबाज आगामी विश्व कप में भारत के लिए एक बड़ा हथियार साबित हो सकता है।