×

Asia Cup जीतने के बाद कप्तान Rohit Sharma ने फैंस को दिया झटका, सुनाई बुरी ख़बर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में भारतीय टीम श्रीलंका को मात देकर खिताब जीतने में कामयाब रही है। टीम इंडिया ने फाइनल में 10 विकेट से जीत दर्ज करके आठवीं बार खिताब पर कब्जा जमाया है।इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस को बुरी ख़बर सुनाने का काम किया।कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस को झटका दिया और कहा कि बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले सप्ताह पहले दो वनडे से बाहर रह सकते हैं।

IND VS SL फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज कर, टीम इंडिया ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
 

 

 अक्षर को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर -4 राउंड के मैच में चोट लग गई थी।इसी कारण वे एशिया कप से बाहर हो गए और फाइनल का हिस्सा नहीं बन सके।वाशिंगटन सुंदर को तब टीम में शामिल किया गया था।रोहित शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा, अक्षर को मामूली चोट है। लगता है कि एक सप्ताह या 10 दिन में ठीक हो जाएंगे।इस बारे में मैं और कुछ नहीं कह सकता ।

Asia Cup final में भारत के खिलाफ मिली करारी हार, श्रीलंका के नाम दर्ज हुए शर्मनाक रिकॉर्ड

 

मुझे नहीं पता कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैच खेल सकेंगे या नहीं। हमें इंतजार करना होगा। रोहित ने श्रेयस अय्यर को लेकर भी अपडेट दिया, उन्होंने कहा, श्रेयस मैच नहीं खेल सके क्योंकि उनके लिए कुछ मानदंड तय किए गए हैं जो उन्होंने सभी पूरे कर लिए। वह 99 फीसदी फिट हैं।

Asia Cup 2023 final में घातक गेंदबाजी कर भावुक हुए मोहम्मद सिराज, कही दिल छू लेने वाली बात
 

उनको लेकर चिंता नहीं है।विश्व कप से पहले भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज काफी अहम रहने वाली है।रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 सितंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।