×

आंद्रे इनिएस्ता बने ला-लीगा आइकन

 

स्पेन के महान खिलाड़ी आद्रेस इनिएस्ता को स्पेन की शीर्ष फुटबाल लीग ला-लीगा ने अपना आइकन चुना है। यह ला-लीगा द्वारा शुरू किया गया एक अभियान है जिसका मकसद दुनियाभर में स्पेनिश लीग को प्रमोट करना है।

ला-लीगा अध्यक्ष जेवियर तेबास ने कहा, “हमें आंद्रेस इनिएस्ता को ला-लीगा आइकन बनाकर बहुत खुशी महसूस हो रही है। वह एक ऐसा खिलाड़ी हैं जो लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं और ला-लीगा का प्रतिनिधित्व करने के लिए उपयुक्त चेहरा हैं।”

35 वर्षीय इनिएस्ता फिलहाल, जापान में खेल रहे हैं और ला-लीगा आइकन के रूप मे इकर कैसियास की जगह लेंगे।

ला लीगा आइकन पहल का उद्देश्य डिजिटल प्रसार पर केंद्रित रणनीति के माध्यम से ला लीगा ब्रांड का विस्तार करना है। यह लीग को वैश्विक स्तर पर प्रशंसकों से जुड़ने का मौका देता है।

जापान की राजधानी में हुए समारोह में ला-लीगा के मौजूदा एम्बेसडर और इनिएस्ता के पूर्व साथी खिलाड़ी सैमयूल एटो भी मौजूद थे।

न्जूय स्त्रोत आईएएनएस

स्पेन के महान खिलाड़ी आद्रेस इनिएस्ता को स्पेन की शीर्ष फुटबाल लीग ला-लीगा ने अपना आइकन चुना है। यह ला-लीगा द्वारा शुरू किया गया एक अभियान है जिसका मकसद दुनियाभर में स्पेनिश लीग को प्रमोट करना है। ला-लीगा अध्यक्ष जेवियर तेबास ने कहा, "हमें आंद्रेस इनिएस्ता को ला-लीगा आइकन बनाकर बहुत खुशी महसूस हो रही आंद्रे इनिएस्ता बने ला-लीगा आइकन