×

आकाश चोपड़ा ने दिया सुझाव, IPL 2021 से पहले इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज करे KXIP

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अच्छा नहीं रहा है। टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई। टीम को खराब प्रदर्शन के बाद अब अगले सीजन को लेकर बड़े बदलाव करने होंगे। आईपीएल 2021 से पहले आकाश चोपड़ा ने पंजाब को टीम को बड़ा सुझाव दिया है।

AUS VS IND:वनडे – टी 20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं पैट कमिंस , सामने आई वजह

आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब को बताया है कि कौन से तीन खिलाड़ियों को टीम को रिलीज करना चाहिए। अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर बात की है और बताया है कि कौन से खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।उन्होंने कहा कि, शेल्डन कॉट्ररेल और ग्लेन मैक्सवेल को रिलीज कर देना चाहिए।

AUS VS IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाने के लिए KL Rahul इस चीज की ले रहे हैं मदद

इसके अलावा अगर वो हार्डस विल्जोएन को भी मौका नहीं दे पा रहे हैं तो फिर उन्हें भी रिलीज कर दिया जाना चाहिए। क्रिस गेल को वो अभी रख सकते हैं, क्योंकि अगला आईपीएल कुछ ही महीनों में है और वो एक एक्स फैक्टर हैं। लीग के 13 वें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने मैक्सवेल को मोटी रकम के साथ टीम में जोड़ा था लेकिन वह गेंद और बल्ले से टूर्नामेंट में फ्लॉप रहे । वहीं तेज गेंदबाज शैल्डन कॉटरेल ने भी महंगी गेंदबाजी की ।

इसके अलावा हार्डस विल्जोएन को इस सीजन में मौका ही नहीं मिला एक तरह से वह अनउपोयगी रहे हैं। बता दें कि आईपीएल 2021 से पहले मेगा ऑक्शन होना है और इसलिए किंग्स इलेवन पंजाब के पास टीम को मजबूत करने का पूरा मौका है। पंजाब इन खिलाड़ियों के अलावा औरों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है।