×

T20 World Cup 2022  भारत के खिलाफ महामुकाबले में शाहीन शाह अफरीदी खेलेंगे या नहीं, कप्तान बाबर ने दिया ये जवाब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर के भिड़ंत होगी। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के लिए राहत की बात रही कि तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी  फिट होकर लौट आए हैं।  बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी पिछले कुछ वक्त से चोटिल चल रहे थे, लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हैं।. शाहीन शाह अफरीदी के साथ फखर जमान भी फिट हुए हैं ।

T20 World Cup 2022 का आगाज होगा कल से, जानिए टूर्नामेंट से जुड़ी जरूरी बातें
 

हालांकि बड़ा सवाल है कि भारत के खिलाफ मैच में शाहीन शाह अफरीदी खेलेंगे या नहीं। कप्तान बाबर आजम ने भी इस पर बड़ा बयान दिया है। शाहीन अफरीदी को लेकर कप्तान बाबर आजम ने कहा , शाहीन शाह अफरीदी और फख़र जमान टीम में वापस आ चुके हैं ।

T20 World Cup 2022 इस टीम के कप्तान ने टू्र्नामेंट से पहले चौंकाने वाला बयान देकर मचाई सनसनी 
 

अभी  पहला मैच खेलने के लिए हमारे  पास लिए छह दिन बाकी हैं ।इसलिए हम अपने अभ्यास मैचों का भरपूर उपयोग करेंगे । शाहीन अफरीदी अब पूरी तरह से फिट हैं और अपना 100 प्रतिशत देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।शाहीन को खेलते हुए देखने के लिए हम उत्साहित हैं।

T20 WC 2022 इंग्लिश कप्तान Joss Buttler ने किया दावा, इंग्लैंड नहीं ये टीम है खिताब की दावेदार
 

अफरीदी पाकिस्तान टीम के लिए  बड़ा फैक्टर साबित हो सकते हैं , वो भी  खासतौर से पाकिस्तान के लिए ।  शाहीन भारत के खिलाफ पहले भी घातक  प्रदर्शन कर चुके हैं।गौरतलब हो कि  पिछले साल टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी मात दी थी। पाकिस्तान की जीत में अफरीदी की बड़ी  भूमिका रही थी । शाहीन अफरीदी ने  तीन अहम विकेट लिए थे ।  उस मुकाबले  में  पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने  रोहित शर्मा, केएल  राहुल और विराट कोहली को आउट किया था।