×

भरपूर तरक्की और अपार सफलता के लिए करें नींबू, के साथ...

 
जयपुर । ऐसा माना जाता है कि नींबू नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त करने की क्षमता होती है। ऐसा माना जाता है कि नीबू से सेतरक्की और अपार सफलता के रास्ते खुल जाते हैं। इसलके लिए कुछ विशेष उपाय करने होते हैं। आज हम आपको इस आर्टितकल में नीबू से करने वाले कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप नींबू के इन टोटकों को अपनाते हैं तो आपको वास्तु दोष से जरुर मुक्ति मिलेगी। ।
 ऐसा माना जाता है कि नींबू के टोटके करके घर पर पड़ने वाली बुरी नजर और व्यापार में तरक्की की राह में आ रही अड़चनों को दूर किया जा सकता है। ऐसा करने से सभी प्रकार के दोषों का निवारण होता है।

ऐसा माना जाता है कि घर के आंगने में एक नींबू का पेड़ जुरु लगाना चाहिए।ऐसा करने से सारी नकारात्मक ऊर्जा घर से दूर हो जाती है। तथा नींबू के इस्तेमाल से बुरी नजर आपके घर पर और आप की दुकान पर नहीं पड़ेगी । यही कारण है कि दुकान के बाहर भी नींबू के साथ मिर्ची लटकाए जाती है।
ऐसा कहा जाता है कि नींबू के टोटकों से घर और दुकान को नकारात्मक शक्तियों के दोष से सुरक्षित रखा जा सकता है । इतना ही नहीं नीबू जबकि वास्तु दोषों को भी दूर करता है। इस लिए घर में नीबू का पेड़ जरुर लगाएं। से

 वहीं बुरी नजर का नाश करने के लिए घर के सारे कोनों में नींबू को चार बार घुमा कर किसी सुनसान जगह पर फेकने से तरक्की मिलती है।

ऐसा माना जाता है कि नींबू नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त करने की क्षमता होती है। ऐसा माना जाता है कि नीबू से सेतरक्की और अपार सफलता के रास्ते खुल जाते हैं। इसलके लिए कुछ विशेष उपाय करने होते हैं। आज हम आपको इस आर्टितकल में नीबू से करने वाले कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप नींबू के इन टोटकों को अपनाते हैं तो आपको वास्तु दोष से जरुर मुक्ति मिलेगी। भरपूर तरक्की और अपार सफलता के लिए करें नींबू, के साथ...