×

शनिदेव का महामंत्र जो पूरी करेगा आपकी हर इच्छा

 

आपको बता दें, कि शनिदेव का नाम आते हैं व्यक्ति के मन में भय बैठ जाता हैं। वही अगर आप इन दिनों शनि की ढैय्या या फिर साढ़ेसाती से परेशान चल रहे हैं और आपको मानसिक शारीरिक और आर्थिक पीड़ा का सामना करना पड़ रहा है तो शनि जयंती का पर्व आपके लिए बहुत ही खास और महत्वपूर्ण पर्व साबित हो सकता हैं जिस दिन आप शनिदेव की पूरे विधि विधान से पूजा करके उनकी कृपा और आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं। वही जीवन में घटने वाली घटनाओं के संकेत और ज्योतिषीय गणना से अगर पता चलता हैं कि आप शनि से प्रभावित हैं, तो आप शनि जयंती के दिन शनि की पूजा अर्चना और उपासना से जुड़ें मंत्रों का जाप कर इनसे छुटकारा पा सकते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो कौन सा शनि मंत्र हैं जिससे आपको लाभ प्राप्त हो सकता हैं तो आइए जानते हैं। शनि दोष के कारण जीवन में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए और शनि की कृपा सफलता पाने के लिए इस खास मंत्र का जाप अवश्य ही करें। यह आपके लिए लाभ कारी हैं।

सूर्य पुत्रो दीर्घ देहो विशालाक्ष: शिव प्रिय:।
मंदाचार: प्रसन्नात्मा पीड़ां दहतु में शनि:।।

वही शनि देव से जुड़े दोष को दूर करने या फिर उनकी कृपा को पाने के लिए शनिदेव का यह विशेष मंत्र बहुत ही प्रभावी हं इस मंत्र का श्रद्धापूर्वक जाप करने से शनिदेव का प्रकोष शांत हो जाता हैं। वही उनकी कृपा भी मनुष्य को प्राप्त होती हैं।

कोणस्थ पिंगलो बभ्रु: कृष्णो रौद्रोन्तको यम:।
सौरि: शनैश्चरो मंद: पिप्पलादेन संस्तुत:।।

इन दिनों शनि की ढैय्या या फिर साढ़ेसाती से परेशान चल रहे हैं आपको मानसिक शारीरिक और आर्थिक पीड़ा का सामना करना पड़ रहा है तो शनि जयंती का पर्व आपके लिए बहुत ही खास हैं शनि दोष के कारण जीवन में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए और शनि की कृपा सफलता पाने के लिए इस खास मंत्र का जाप अवश्य ही करें। यह आपके लिए लाभ कारी हैं। सूर्य पुत्रो दीर्घ देहो विशालाक्ष: शिव प्रिय:। मंदाचार: प्रसन्नात्मा पीड़ां दहतु में शनि:।। शनिदेव का महामंत्र जो पूरी करेगा आपकी हर इच्छा