×

एवॉन ने पेश किया नया नैचुरल्स लवेंडर कलेक्शन

 

एवॉन ने गर्मी से निजात दिलाने में मदद करने के लिए लवेंडर की विशेषताओं से भरपूर 3 इन 1 हाइड्रो स्प्रिट्ज स्पे पेश किया है। एवॉन नैचुरल्स लवेंडर गर्मी के मौसम में उपयुक्त है। यह स्प्रे तेज गर्मी के दौरान भी त्वचा और बालों को नमी प्रदान करने में मददगार है। इसकी 150एमएल बोतल की कीमत 399 रुपये रखी गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आसानी से साथ ले जाने बोतल ‘एवॉन नैचुरल्स लवेंडर बॉडी स्प्रे’ को बॉडी, फेस और हेयर के लिए तीन लाभ के साथ पेश किया गया है। तनाव दूर करने वाले अपने फायदों के लिए प्रख्यात लवेंडर की सुगंध शरीर को ताजगी और ठंडक प्रदान करता है।

बयान में कहा गया कि चेहरे पर नमी बनाए रखने के लिए इस स्प्रे का इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे चेहरा मुलायम बना रहेगा। यह त्वचा मजबूत बनाने में भी मददगार है। स्प्रे बालों पर भी चमत्कारी तौर पर काम करता है। यह बालों को मजबूत बनाता है और इसे लगाने के बाद बाल पूरे दिन चमकदार बने रहते हैं। इस स्प्रे को लगाकर बालों को मुलायम एवं चिकना बनाने और प्रदूषण एवं गर्मी से बचाए रखने में मदद मिलती है।

एवॉन नैचुरल्स लवेंडर कलेक्शन में एक हैंड क्रीम भी पेश की गई है। लवेंडर के एंटीऑक्सीडेंट गुणों से तनाव दूर करने में मदद मिलती है और तुरंत राहत मिलती है। एवॉन नैचुरल्स लवेंडर हैंड क्रीम (50 ग्राम) की कीमत 199 रुपये रखी गई है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस