×

शशिकला की एआईएडीएमके में वापसी नहीं : Palaniswami

 

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके के संयुक्त समन्वयक के पलानीस्वामी ने मंगलवार को कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला को पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा। आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल की सजा काट रही शशिकला को 27 जनवरी को जेल से रिहा किए जाने की उम्मीद है।

उन्होंने यह भी कहा कि नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ उनकी बैठक में राजनीति पर चर्चा नहीं हुई।

पलानीस्वामी ने संवाददाताओं से कहा, “हमने राजनीति के बारे में चर्चा नहीं की। यह राजनीति के बारे में बात करने का समय नहीं है, क्योंकि तमिलनाडु में चुनाव के लिए पर्याप्त समय है।”

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से विभिन्न बुनियादी ढांचागत परियोजनाओं का उद्घाटन करने और राज्य में नई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की आधारशिला रखने का अनुरोध किया है।

पलानीस्वामी ने कहा कि मोदी ने इस बाबत सहमति दी है।

पलानीस्वामी के अनुसार, मोदी को एक ज्ञापन भी सौंपा गया, जिसमें विभिन्न नदी जोड़ने और अन्य परियोजनाओं के लिए धन की मांग की गई है।

उन्होंने सोमवार को शाह के साथ बैठक में चक्रवात और बारिश से प्रभावित तमिलनाडु के किसानों के लिए राहत उपायों के लिए धनराशि की मांग की।

नयूज स्त्रोत आईएएनएस