×

राजग के रात्रिभोज में शामिल हुए उद्धव ठाकरे, यहां जानिए इसके बारे में

 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं को मंगलवार को दिए गए रात्रिभोज में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी शिरकत की।

कुछ ही घंटे पहले शिवसेना प्रवक्ता ने कहा था कि ठाकरे रात्रिभोज में शामिल नहीं होंगे।

लोकसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान से दो दिन पहले दिए गए इस रात्रिभोज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए।

इससे पहले दिन के समय शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने सीएनएन न्यूज18 से कहा था कि ठाकरे रात्रिभोज में नहीं जाएंगे और पार्टी के राज्यसभा सांसद सुभाष देसाई इसमें पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

राउत ने कहा था, “भाजपा अध्यक्ष ने उद्धवजी को निमंत्रण भेजा है और उनसे फोन पर भी बात की है, लेकिन वह नहीं जा रहे हैं। सुभाष देसाई रात्रिभोज में जाएंगे।”

उन्होंने चुनाव नतीजे से पहले इस तरह की मुलाकातों पर सवाल उठाते हुए कहा था, “जब तक नतीजे नहीं आ जाते और तस्वीर साफ नहीं हो जाती, हम दिल्ली में क्या करेंगे?”

रात्रिभोज में जनता दल (युनाइटेड) के नीतीश कुमार, अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल और लोक जनशक्ति पार्टी के राम विलास पासवान पहुंचे।

रात्रिभोज पर बैठक से पहले मोदी और शाह ने केंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्यों से मुलाकात की और बीते पांच साल में उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं को मंगलवार को दिए गए रात्रिभोज में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी शिरकत की।कुछ ही घंटे पहले शिवसेना प्रवक्ता ने कहा था कि ठाकरे रात्रिभोज में शामिल नहीं होंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। राजग के रात्रिभोज में शामिल हुए उद्धव ठाकरे, यहां जानिए इसके बारे में