×

लोजपा प्रमुख चिराग ने नीतीश पर कसा तंज, कहा-मोदी जी का आशीर्वाद लेकर कहीं लालू की शरण में न चले जाए साहब

 

बिहार में अगले हफ्ते चुनाव होने वाले हैं।ऐसे में सभी पार्टियों जोरो शोरो से प्रचार प्रसार करने में लग गई हैं,सभी जनता से बड़े बड़े वादे करते नज़र आ रहे हैं,इनमें से कितने पूरे हो पाते वो तो बिहार का आने वाला समय ही बताएगा।

इसके साथ ही आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी लगातार जारी हैं,इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख चिराग पासवान ने एक ट्वीट के जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है।
चिराग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा,”पिछली बार आदरणीय लालू प्रसाद जी के आशीर्वाद से आदरणीय नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए। इस बार कहीं आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का आशीर्वाद लेकर फिर आदरणीय लालू प्रसाद जी के शरण में ना चले जाएं साहब।”

चिराग ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा- “नीतीश कुमार ने साज़िशन बीजेपी को पिछली बार लड़े 157 सीट के जगह कम सीटें दी है। आज नीतीश को 121 सीटें चाहिए थी वहीं अपने राजनैतिक गुरु आदरणीय लालू प्रसाद के साथ 101 पर मान गए थे लेकिन भाजपा के साथ इन्हें 101 सीट से ज़्यादा चाहिए। पहले बिहार को ठगा और अब भाजपा को।”

इससे पहले गुरुवार को ही चिराग पासवान ने एक अन्य ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना जरूरी होता है। पिछले 5 साल में नीतीश कुमार के राज में अफसरशाही और सात निश्चय में सिर्फ घोटाले हुए हैं। चुनाव के बाद सरकार आते ही सात निश्चय में हुए घोटाले की जांच करवाऊंगा और दोषियों को जेल भेजूंगा।

बताते चलें की गुरुवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पटना में भाजपा का घोषणापत्र जारी कर दिया। इसके कुछ देर बाद सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने भी पटना में अपना घोषणापत्र जारी कर दिया।