×

प्रियंका ने पुरी से कहा, तथ्य नहीं बदलते, मैंने कोई अनुरोध नहीं किया

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के उन दावों का खंडन किया कि उन्होंने दिल्ली के सरकारी बंगले में कुछ समय और रहने के लिए अनुरोध किया था। प्रियंका ने कहा कि ‘तथ्य नहीं बदलते हैं, क्योंकि मैंने ऐसा कोई अनुरोध नहीं किया है।’ उन्होंने यह भी जोर देकर कहा कि वह एक अगस्त तक घर खाली कर देंगी।

प्रियंका की यह टिप्पणी केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के ट्वीट के बाद आई है। पुरी ने ट्वीट किया था, “तथ्य खुद अपनी गवाही देते हैं। एक बड़े कांग्रेसी नेता ने मुझे 4 जुलाई, 2020 को दोपहर 12.05 बजे फोन किया कि 35, लोधी एस्टेट को दूसरे कांग्रेस सांसद को आवंटित कर दिया जाए, ताकि प्रियंका वाड्रा वहां बनी रहें। कृपया सब कुछ सनसनीखेज न बनाएं।”

पुरी के आरोपों का जवाब देते हुए प्रियंका ने ट्वीट किया, “श्रीमान पुरी अगर आपको किसी ने फोन किया है तो इस चिंता के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं और साथ ही विचार करने के लिए आपको भी धन्यवाद देती हूं। लेकिन इससे तथ्य नहीं बदल जाते। मैंने ऐसा कोई अनुरोध नहीं किया है और मैं ऐसा कोई अनुरोध कर भी नहीं रही हूं।”

कांग्रेस नेता ने कहा कि जैसा उन्होंने कहा है, वह एक अगस्त को बंगला खाली कर देंगी।

पुरी का यह बयान आईएएनएस की उस खबर के बाद आया है, जिसमें कहा गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किस तरह दरियादिली दिखाते हुए 35, लोधी एस्टेट बंगला में प्रियंका को कुछ अतिरिक्त समय तक रहने देने की अनुमति दे दी है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस