×

Farmers Protest Updates: जेपी नड्डा के सवालों पर क्या बोले कांग्रेस नेता राहुल गांधी….

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेस कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कृषि कानूनों के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनसे कुछ सवाल किए थे। इन सवालों के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि वो कौन हैं, क्या वो मेरे प्रोफेसर हैं जो मैं उन्हें जवाब दूं।

राहुल ने कहा कि मैं किसानों, देश की जनता को जवाब दूंगा। अपनी आवाज सरकार के खिलाफ उठाता रहुंगा चाहे कितना भी विरोध हो जाए। साथ ही कहा कि जब यूपीए की सरकार थी तो किासनों का लाखों रूपयों का कर्जा माफ किया गया था। भट्टा परसौल का मसला भी उन्होंने तब उठाया था जब केंद्र में यूपीए की सरकार थी। राहुल गांधी ने स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से किसान आंदोलन का समर्थन करती है और केंद्र सरकार से ये मांग करती है कि तीनों कृषि कानूनों को तुरंत वापस लिया जाए।

राहुल ने कहा कि हर इंडस्ट्री में चार-पांच लोगों का एकाधिकार बढ़ रहा है। इस देश के चार-पांच नए मालिक हैं। आज तक खेती में एकाधिकार नहीं हुआ है। नरेंद्र मोदी चार पांच लोगों के हाथों में खेती का पूरा ढांचा सौंपना चाह रहे हैं। इससे पहले नड्डा ने ट्विटर के जरिए कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा था। नड्डा ने कहा था कि राहुल गांधी, कांग्रेस चीन के मसले पर झूठ बोलना कब बंद करेंगी। नड्डा ने लिखा था कि कांग्रेस किसानों बहकाने का काम बंद करे।

Read More…
Kerala Girl Raped: नाबालिक लड़की का 44 लोग करते रहे दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की 32 FIR….
Tandav Controversy: तांडव पर पुलिस का एक्शन, निर्माता-निर्देशक से आज मुंबई में पूछताछ…