×

BJP पर स्कूलों में सूखा मिड-डे-मील बांटने का ‘आप’ का आरोप

 

आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित नगर निगम पर सूखा मिड डे मील योजना किट बांट राजनीति करने का आरोप लगाया है। ‘आप’ के कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी शासित नगर निगमों के अंतर्गत आने वाले स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को भाजपा के नेता दिल्ली सरकार की सूखा मिड-डे-मील योजना का किट बांट रहे हैं।” ‘आप’ के अनुसार भाजपा के नेताओं ने आज कल्याणपुरी स्थित एमसीडी के स्कूल में प्रधानाचार्य और अभिभावकों की मौजूदगी में बच्चों को दिल्ली सरकार की मिड-डे-मील योजना की किट बांटी।

आप ने आरोप लगाते हुए कहा कि, “भाजपा नेता अपनी फर्जी राजनीति को चमकाने के लिए सरकारी पैसा और स्कूल परिसर का दुरूपयोग कर रहे हैं। भाजपा को बच्चों के स्कूलों में राजनीति नहीं करनी चाहिए।”

कोंडली से आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि, “भाजपा शासित नगर निगम के स्कूलों में दिल्ली सरकार की सूखा मिड-डे-मील योजना के अंतर्गत सभी बच्चों को सूखा राशन मिड-डे-मील दिया जा रहा है। जिसके तहत आज भाजपा के नेता अपनी फर्जी राजनीति को चमकाने के लिए कल्याणपुरी स्थित एमसीडी के एक स्कूल में पहुंचे।”

उन्होंने आगे कहा, “भाजपा नेताओं ने उस स्कूल के प्रधानाचार्य और बच्चों के माता-पिता के साथ स्कूल परिसर में ही अपनी पार्टी का बैनर लगाया और बच्चों को सूखा मिड-डे-मील का वितरिण किया।”

“भाजपा वाले सरकारी पैसे का दुरूपयोग कर रहे हैं और स्कूल परिसर का अपनी पार्टी के झूठे और ओछे प्रचार के लिए प्रयोग कर रहे हैं।”

news source आईएएनएस