×

हेड कोच Ravi Shastri ने इस खिलाड़ी को बताया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की खोज

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पांच खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला। पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे की खोज करार दिया है। मोहम्मद सिराज ने सीरीज के खेले तीन टेस्ट मैचों में कुल 13 विकेट लिए।

भारत के 4 ऐसे कप्तान जिनकी कप्तानी में Team India नहीं हारा एक भी टेस्ट मैच

उन्होंने ब्रिस्बेन मे खेले सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दूसरी पारी के तहत 5 विकेट लिए। उन्होंने भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत में अहम योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद हेड कोच रवि शास्त्री ने मोहम्मद सिराज की जमकर की तारीफ की है । बता दें कि मोहम्मद सिराज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी चुनौतीपूर्ण रहा। आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंचने के बाद मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हो गया था लेकिन इसके बाद वह टीम के साथ बने रहे।

Inzamam ul haq ने कहा Team India की जीत में इस दिग्गज का बड़ा योगदान, दिया जाना चाहिए श्रेय

वहीं सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों ने सिराज को गालियां दिए जाने का काम किया। मोहम्मद सिराज ने इन तमाम बातों की परवाह किए बिना शानदार प्रदर्शन करके दिखाया और टीम इंडिया को सीरीज दिलाने का काम काम किया। मोहम्मद सिराज भारतीय टीम के नए सितारे बन चुके हैं।

Rishabh Pant की विकेटकीपिंग को लेकर Wriddhiman Saha ने दिया ये बयान

मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी खेलते हुए नजर आएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए मोहम्मद सिराज को भारतीय टीम में जगह दी गई है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होने वाला है।मोहम्मद सिराज हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारत लौटे हैं।