×

सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस की डिलीवरी हुई शुरू, जाने कैसे फीचर दिए है इसमें और क्या है कीमत

 

भारत में सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस एसयूवी को 7 अप्रैल को लॉन्च किया गया था और अब कंपनी ने इसकी डिलीवरी शुरू कर दी है। हाल ही में सिट्रोन के एक ग्राहक ने डिलीवरी लाइनअप में खड़ी कारों की तस्वीर शेयर की है। सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस को दो वैरिएंट -फील और शाइन में लाया गया है। सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस की शुरूआती कीमत 29.90 लाख रुपये है जबकि टॉप वैरिएंट की कीमत 31.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस की प्राइसिंग प्रीमियम सेगमेंट में रखी गई है, इसके बावजूद इसे ग्राहकों की बेहतर प्रतिक्रिया मिल रही है। सिट्रोन की इस एसयूवी में प्रीमियम राइड क्वालिटी और फीचर्स मिलते हैं जिसके चलते प्रीमियम कार सेगमेंट के ग्राहक इसे पसंद कर रहे हैं।यह ऑफर 6 अप्रैल तक की गई बुकिंग पर लागू किया गया है।

सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस को प्रीमियम एसयूवी सेगमेंट में उतारा जा रहा है, जहां यह कार जीप कंपास और हुंडई टक्सन जैसी कारों से मुकाबला करेगी। सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस सिट्रोन के पीएसए ईएमपी2 प्लेटफॉर्म पर आधारित है। कंपनी ने इस एसयूवी में ढेर सारे फीचर्स और उपकरण दिए हैं।

बता दें कि इस एसयूवी को चार मोनो टोन और तीन डुअल टोन कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया गया है। यह इंजन 176 बीएचपी की पॉवर और 400 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। सिट्रोन इंडिया ने दिल्ली, मुंबई, पुणे, कोलकाता, कोचीन, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद और गुरुग्राम सहित देश के 10 बड़े शहरों में डीलरशिप खोल दिया है। इसके अलावा कंपनी ने अहमदाबाद में भी डीलरशिप खोला है।