×

सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस की तस्वीरें देखकर आप हैरान हो जायेंगे

 

सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है और यह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है लेकिन यहां पर हम ट्रेलर के बारे में बात ना करके इस सलमान खान की पर्सनल जिंदगी और उनके फार्म हाउस के बारे में बात करने वाले हैं.

इस फार्म हाउस की तस्वीरें और वीडियो पिछले लॉकडाउन से ही काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं. यह फार्म हाउस पनवेल में स्थित है इसकी तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. सलमान खान की इस पनवेल फार्म हाउस का नाम उनकी छोटी बहन अर्पिता खान के नाम पर रखा गया है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान खान यहां पर अक्सर समय बिताते हुए नजर आते हैं. यह पनवेल फार्म हाउस जिम की सारी सुविधाओं से लैस है. इसके अंदर एक्सरसाइज करने के सभी इक्विपमेंट्स है और सलमान खान अपना जिम में समय यहां अक्सर बिताते नजर आते हैं.

इसके अलावा यहां पर घुड़सवारी के लिए भी अच्छे-अच्छे ट्रैक बने हुए हैं जहां पर सलमान खान और सवारी करते हुए नजर आते हैं. सलमान खान अपने फार्म हाउस पर खेती भी करते हैं और अक्सर कई बार खुद भी इन खेतों में समय बिताते हुए नजर आते हैं. जिनकी तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

कई फोटोस में सलमान खान आपको मिट्टी में लथपथ नजर आ रहे हैं. सलमान खान अक्सर ही इस बड़े गार्डन एरिया की सफाई भी कई बार खुद ही करते रहते हैं. साथ ही यहां पर चाय कॉफी पीते भी एक अच्छा सुकून भरा वक्त गुजारते हैं.

इसके अलावा इनको फिट रहना बहुत ही पसंद है तो इस गार्डन एरिया में यह साइकिलिंग करते हुए भी नजर आते रहते हैं यहां पर एक बड़ा सा फार्म हाउस के साथ ही स्विमिंग पूल भी बना हुआ है इसमें कई बार यह मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं आपको यह तस्वीरें कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताइए.