×

वेस्टइंडीज के खिलाफ ODI और T20I सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए अपनी वनडे और टी 20 टीम का ऐलान कर दिया है। श्रीलंका की टीम में सुरंग लकमल को तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा के रिप्लेसमेंट के तौर पर जगह मिली है । बता दें कि लाहिरु कुमारा को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था । कुमारा फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर नहीं जाने वाले हैं 23 फरवरी को श्रीलंकाई टीम को वेस्टइंडीज पहुंचना है।

IND vs ENG: क्या Virat Kohli के लिए लकी साबित होगा मोटेरा स्टेडियम? कर पाएंगे यह कमाल

बता दें कि वेस्टइंडीज के दौरे पर श्रीलंका की टीम टी 20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज के अलावा दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलते हुए नजर आएगी। 3 मार्च से 2 अप्रैल तक ये सीरीज एंटीगा में खेली जाएगी। टीम के चयन से पहले श्रीलंकाई टीम के पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास ने सोमवार को श्रीलंकाई टीम के गेंदबाजी सलाहकार के पद से इस्तीफा दे दिया है।

IND vs ENG : जानिए कितने बजे से शुरू होगा Day Night Test और कैसे देख सकते हैं लाइव

बता दें कि वास ने यह सूचना बोर्ड को को भी दे दी है कि वे स्पोर्ट स्टाफ के तौरपर वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे।चमिंडा के वास के अचानक इस्तीफे से एसएलसी नाराज है। उन्होंने इस संदर्भ में निराशा जाहिर करते हुए कहा कि, आर्थिक तंगी में जिसका कि अभी पूरी दुनिया का सामना कर रही है,

IND vs ENG: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम पर इंग्लैंड की ओर से उठे सवाल, जानिए क्या है मामला

वास ने व्यक्तिगत मौद्रिक लाभ के आधार पर टीम के साथ उस समय पर अचानक छोड़ जब टीम वेस्टइंडीज के लिए रवाना होने वाली थी। ये उन्होंने गैर-जिम्मेदाराना फैसला है। बता दें कि वास इस्तीफे के बाद से चर्चा में हैं क्योंकि उन्हें हाल ही में इस पद पर नियुक्त किया गया था। मानकर चला जा रहा है कि श्रीलंका के लिए वेस्टइंडीज का दौरा अहम होगा।