×

रश्मि देसाई के बोल्ड फोटोशूट ने इन्टरनेट पर मचाई सनसनी

 

Zee5 और अल्ट बालाजी की वेब सीरीज तंदूर के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई आप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपने फैंस के लिए अच्छी-अच्छी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में अपनी स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ समय पहले इन्होंने ब्लैक ड्रेस में काफी ज्यादा बोर्ड तस्वीरें शेयर की थी जो काफी ज्यादा वायरल हुई थी.

लेकिन एक बार फिर से इनकी नया फोटो शूट जो इन्होंने अपने बेडरूम में करवाया है वह बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है और इसमें इनके बिंदास पहुंच देखकर आप इनके बोल्ड अंदाज के दीवाने हो जाएंगे.

रश्मि देसाई की यह तस्वीरें उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है और इनका मस्ती भरा और नटखट अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. रश्मि देसाई की है तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आई है पर एक के बाद एक अच्छे कमेंट आना शुरू हो गए हैं और देखते ही देखते हैं तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो गई है और बहुत सारे फ्रेंड को अच्छे-अच्छे कमेंट दे रहे हैं.

रश्मि देसाई ने इससे पहले भी कई बार ऐसा किया है कि उनकी बोर्ड तस्वीरें लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है और जब भी है कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो बहुत ही ज्यादा वायरल हो जाती है.

बिग बॉस सीजन 13 के घर से बाहर आने के बाद से ही यह अभी तक किसी टीवी शो में नजर नहीं आई है. लेकिन अब यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के बाद में डिजिटल दुनिया में अपने कदम जमाने के लिए तैयार हैं.